Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सिंह सोनू ने अपने बाबा की पहली पुण्यतिथि पर किया विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन। जिला अस्पताल में मरीजों को फल और जरूरतमंदों को कम्बल का हुआ वितरण।


अपना दल के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी संदीप सिंह सोनू ने आज अपने दादा की पुण्यतिथि पर तमाम कार्यक्रमों का आयोजन किया। इस दौरान अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया गया, साथ ही गरीब एवं निराश्रितों को कम्बल वितरण कर अपने बाबा की श्रद्धांजलि अर्पित की गई। गौरतलब हो कि संदीप सिंह अपनी समाजसेवा के जरिये अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और हर मौकों पर जरूरतमंदों की मदद करने से नही चूकते।

दरअसल जयसिंहपुर विधानसभा के दरपीपुर गांव के रहने वाले अच्छेलाल सिंह का पिछले वर्ष आज ही के दिन 13 जनवरी को निधन हो गया था। लिहाजा इस बार उनके समाजसेवी पोते एवं वरिष्ठ अपना दल नेता संदीप सिंह सोनू ने पुण्यतिथि पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। इस दौरान संदीप अपना दल के जिलाध्यक्ष अविनाश पटेल सहित तमाम साथियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती मरीजों को फल वितरित किया। यहां के बाद संदीप सिंह सोनू फरीदीपुर पहुंचे जहां सैकड़ों गरीब एवं जरूरतमंदों को कम्बल वितरण किया, ताकि ठंड में उन्हें राहत मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने जरूरतमंदों को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। वहीं मीडिया से रूबरू हुये संदीप ने कहा कि मेरे दादा के जीवन प्रेरणा श्रोतों से भरा पड़ा है। मैं उनके जैसा तो नही बन सकता लेकिन उनके पदचिन्हों पर चलने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही मकसद है कि जो जरूरतमंद हैं उनकी हमेशा सेवा करूँ और कोई भी मेरे से निराश न होकर लौटे।

Related posts

रिश्वत लेते सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, चेकिंग के नाम पर की जा रही थी अवैध वसूली,मचा हड़कम्प

Chull News

गोली लगने से अधेड़ घायल। गंभीर हालत में लखनऊ रेफर। ईद मिलकर वापस लौट रहे प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच हुये विवाद में चली गोली

Chull News

देखिए राम ने किया रावण का वध, धू धू कर जल उठा रावण।

Chull News

Leave a Comment