Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय उत्तर प्रदेश की खबरे ब्रेकिंग न्यूज़ लखनऊ सुल्तानपुर

मिसेज इंडिया वर्ल्ड (INC) सीजन 4 में यूपी से एकमात्र चयनित प्रतिभागी रही प्रतिभा का हुआ सम्मान

सुल्तानपुर:- मिसेज इंडिया वर्ल्ड (INC) सीजन 4 में यूपी से एकमात्र चयनित प्रतिभागी रही *प्रतिभा श्रीवास्तव पत्नी अंकित राजन पुत्री सुरेश चंद्र श्रीवास्तव निवासी शास्त्री नगर सुल्तानपुर* ने सेमी फाइनल में जगह बनाते हुए जिले का नाम रोशन किया। यह प्रतियोगिता कोलंबो श्रीलंका में आयोजित की गई थी। जिसमें ज्यूरी के रूप में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ,अभिनेता व मॉडल डिनो मोरिया, क्रिकेटर श्री एस. संत थे।
प्रतिभा श्रीवास्तव ने 1200 प्रतिभागियों में से ऑनलाइन ऑडिशन के जरिये आखिरी 70 में जगह बनाई जिनका प्रदर्शन कोलंबो श्रीलंका में पिछले 19 जुलाई को हुआ और 70 प्रतिभागियों में भी प्रतिभा ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया।
प्रतिभा श्रीवास्तव ने प्रारंभिक शिक्षा महर्षि विद्या मंदिर सुल्तानपुर से ली,उसके बाद कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कानपुर से MBA किया और इंदौर में जॉब भी किया।
प्रतिभा का संगीत से भी गहरा लगाव रहा है, वह सिटी आइडल सुल्तानपुर की विनर भी रह चुकी हैं। उन्होंने रामपुर संगीत घराने से संगीत की शिक्षा ले रखी है।सन 2021 में प्रतिभा का विवाह प्रयागराज निवासी अंकित राजन से हुआ जो कि एक आई.टी. इंजीनियर हैं। कोलंबो श्री लंका से प्रतियोगिता में भाग लेने के उपरांत प्रथम नगर आगमन पर श्री चित्रगुप्त धाम परिवार द्वारा प्रतिभा का स्वागत और सम्मान किया गया। उक्त जानकारी श्री चित्रगुप्त धाम परिवार सीताकुंड द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता द्वारा दी गई।
उपरोक्त कार्यक्रम में संस्था द्वारा स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर प्रतिभा को सम्मानित किया गया। उक्त कार्यक्रम मे मंदिर परिवार के सचिव श्री शशि सिन्हा ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की, संस्था के प्रबंधक पवन श्रीवास्तव ,उपाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव,कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश श्रीवास्तव,वरिष्ट समाज सेवी डॉ आशुतोष श्रीवास्तव,रमेश चंद्र श्रीवास्तव, दिनकर श्रीवास्तव, राजकुमार खरे,आशीष श्रीवास्तव,राहुल श्रीवास्तव के साथ साथ परिवार जन भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन राजवीर श्रीवास्तव ने किया। भवदीय

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले अधिकारियों ने शुरू की तैयारी,कल जनसभा को करेंगे संबोधित

Chull News

देखिये क्यों नगर पालिका चेयरमैन बबिता जायसवाल और उनके पति अजय जायसवाल के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

Chull News

विशेष अदालतों ने मासूम से दुष्कर्म प्रयास एवं किशोरी से दुष्कर्म के दो दोषी को सुनाई सजा व ठोंका जुर्माना। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट पवन कुमार शर्मा की अदालत ने दुष्कर्म के प्रयास के दोषी बिजली उर्फ शाह आलम को पांच वर्ष की कैद एवं स्पेशल जज राजेश नारायण मणि त्रिपाठी की अदालत ने दुष्कर्म के दोषी राजेश को पन्द्रह वर्ष कैद की सुनाई सजा।अदालतों ने दोषी शाह आलम को 20 हजार तो दोषी राजेश के खिलाफ ठोंका 50 हजार का अर्थदंड,दोनों मामलों में अर्थदंड की धनराशि में से पीड़ित पक्ष को 50 प्रतिशत देने का आदेश

Chull News

Leave a Comment