Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय उत्तर प्रदेश की खबरे ब्रेकिंग न्यूज़ लखनऊ सुल्तानपुर

मिसेज इंडिया वर्ल्ड (INC) सीजन 4 में यूपी से एकमात्र चयनित प्रतिभागी रही प्रतिभा का हुआ सम्मान

सुल्तानपुर:- मिसेज इंडिया वर्ल्ड (INC) सीजन 4 में यूपी से एकमात्र चयनित प्रतिभागी रही *प्रतिभा श्रीवास्तव पत्नी अंकित राजन पुत्री सुरेश चंद्र श्रीवास्तव निवासी शास्त्री नगर सुल्तानपुर* ने सेमी फाइनल में जगह बनाते हुए जिले का नाम रोशन किया। यह प्रतियोगिता कोलंबो श्रीलंका में आयोजित की गई थी। जिसमें ज्यूरी के रूप में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ,अभिनेता व मॉडल डिनो मोरिया, क्रिकेटर श्री एस. संत थे।
प्रतिभा श्रीवास्तव ने 1200 प्रतिभागियों में से ऑनलाइन ऑडिशन के जरिये आखिरी 70 में जगह बनाई जिनका प्रदर्शन कोलंबो श्रीलंका में पिछले 19 जुलाई को हुआ और 70 प्रतिभागियों में भी प्रतिभा ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया।
प्रतिभा श्रीवास्तव ने प्रारंभिक शिक्षा महर्षि विद्या मंदिर सुल्तानपुर से ली,उसके बाद कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कानपुर से MBA किया और इंदौर में जॉब भी किया।
प्रतिभा का संगीत से भी गहरा लगाव रहा है, वह सिटी आइडल सुल्तानपुर की विनर भी रह चुकी हैं। उन्होंने रामपुर संगीत घराने से संगीत की शिक्षा ले रखी है।सन 2021 में प्रतिभा का विवाह प्रयागराज निवासी अंकित राजन से हुआ जो कि एक आई.टी. इंजीनियर हैं। कोलंबो श्री लंका से प्रतियोगिता में भाग लेने के उपरांत प्रथम नगर आगमन पर श्री चित्रगुप्त धाम परिवार द्वारा प्रतिभा का स्वागत और सम्मान किया गया। उक्त जानकारी श्री चित्रगुप्त धाम परिवार सीताकुंड द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता द्वारा दी गई।
उपरोक्त कार्यक्रम में संस्था द्वारा स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर प्रतिभा को सम्मानित किया गया। उक्त कार्यक्रम मे मंदिर परिवार के सचिव श्री शशि सिन्हा ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की, संस्था के प्रबंधक पवन श्रीवास्तव ,उपाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव,कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश श्रीवास्तव,वरिष्ट समाज सेवी डॉ आशुतोष श्रीवास्तव,रमेश चंद्र श्रीवास्तव, दिनकर श्रीवास्तव, राजकुमार खरे,आशीष श्रीवास्तव,राहुल श्रीवास्तव के साथ साथ परिवार जन भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन राजवीर श्रीवास्तव ने किया। भवदीय

Advertisement

Related posts

देखिये कैसे, कोर्ट के स्थगन आदेश के बाद जमीन पर हो रहा कब्जा

Chull News

पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, चचेरा भाई गोली लगने से घायल, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

Chull News

देखिए किस मामले में भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह को मिली जमानत, फिर 25 को होगी सुनवाई

Chull News

Leave a Comment