Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

जिला पंचायत राज अधिकारी आर के भारती के तूफानी दौरे से मचा हड़कम्प। विकास खंड बल्दीराय में कई ग्राम सभा का स्थलीय निरीक्षण। कई ग्राम प्रधान और सेक्रेट्री के कंसे पेंच

जिला पंचायत राज अधिकारी आर के भारती का विकास खंड बल्दीराय में तूफानी दौरा। कई ग्राम सभा का स्थलीय निरीक्षण।

ग्राम सभा हेमनापुर विकास खंड बल्दीराय में जिला पंचायत राज अधिकारी आर के भारती ने विकास कार्यों कि स्थलीय निर्माण कार्य का जायजा लिया। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र वल्लीपुर में बनाये गये सोखता गड्ढा मानक के अनुरूप ना होने पर कड़ी नाराज़गी व्यक्त करते हुए दो दिनों के अंदर मिट्टी कार्य करवाये जाने और सौन्दर्यीकरण का दिशानिर्देश दिया। उन्होंने कहा कि दो दिन के अंदर नहीं हुआ भुगतान तो उन कार्यों को श्रमदान घोषित कर सचिव को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया जायेगा।

इसी क्रम में ग्राम सभा जरई कला प्रधान शांन्ति देवी
सेक्रेटरी चंदन गुप्ता के विकास कार्यों से असंतोष व्यक्त करते हुए डीपीआरओ ने दिया सख्त दिशानिर्देश। हफ्ते भर में विकास कार्य को मानक के अनुरूप करे नही तो करेंगे विभागीय कार्रवाई। डीपीआरओ के तेवर को देखते हुए पंचायत विभाग में मची खलबली।

इसौली ग्राम पंचायत में विकास कार्य मानक के अनुरूप मिलने पर ग्राम प्रधान और ग्राम सचिव रवि राणा कि अनुशंसा की और विकास कार्यों में सहयोग करने कि सहमति जताई।

Related posts

सुल्तानपुर में युवाओं को मिलेगा रोजगार, 2600 करोड़ से 250 से ज्यादा निवेशक लगायेंगे उद्योग धंधे

Chull News

यूपीटेट परीक्षा पेपर आउट होने पर परीक्षा रद्द।नाराज लोगों की फूंका CM योगी का पुतला,हुये गिरफ्तार

Chull News

बैंक फ्रेंचाइजी पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या,3 बदमाश करीब 2 लाख रुपया लूटकर फरार,लगा जाम

Chull News

Leave a Comment