Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

गोली लगने से घायल युवक की लखनऊ पहुंचते ही मौत,एसपी ने मामले में दिया बयान

सुल्तानपुर में बीती रात बदमाशों की गोली से घायल युवक  की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है, पुलिस की माने तो मृतक  युवक पर भी कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है।

दरअसल ये मामला है कादीपुर कोतवाली के  टीचर्स कॉलोनी का। जहां इसी कॉलोनी का रहने वाला गौरव सिंह बीती रात घर के बाहर निकला हुआ था, लौटते समय गौरव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। आनन फानन उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया था जहां हालत गम्भीर देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था, लेकिन दुर्भाग्य ये रहा कि लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंचते ही डाक्टरों से गौरव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में हमलावरो की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस की माने तो मृतक गौरव सिंह पर 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं। 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज था। इसके साथ ही मृतक के बाबा का भी कादीपुर कोतवाली में आपराधिक इतिहास रहा है। लिहाजा पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

Related posts

देखिये सुल्तानपुर में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों की ऑफिसियल सूची

Chull News

चोर मस्त पुलिस पशत,सोनार की दुकान से लाखों के गहने हुए चोरी,पुलिस की गिरफ्त से चोर है दूर,देखिए पूरी रिपोर्ट।

Chull News

पशु तस्करों के लिए मुफीद रास्ता बना पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, धड़ाधड़ गुजर रहे पशु लदे वाहन। टोल प्लाजा पर जुड़े कर्मियों की मिलीभगत से चल रहा खेल। हुआ हादसा तो खुल गई पोल

Chull News

Leave a Comment