Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

प्रधान निर्वाचित होते ही दबंगई।घर के सामने आतिशबाजी रोकने पर पत्रकार के घर पर बोला हमला,3 घायल

सुल्तानपुर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आम आदमी की बात छोड़िये पत्रकार भी यहां सुरक्षित नही है। ताजा मामला बल्दीराय थानाक्षेत्र के चक्कारी भीट गांव का है। इसी गांव से आज मोहम्मद सम्मू नवनिर्वाचित प्रधान घोषित हुआ है। प्रधान बनते ही मोहम्मद सम्मू और उसके समर्थकों ने पहले तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुये पहले तो जुलूस निकालकर नारेबाजी की। इतना ही नही गांव पहुंचने पर ये और इनके समर्थकों द्वारा आतिशबाजी शुरू कर दी गई। इसी दौरान इसी गांव के रहने वाले पत्रकार निसार अहमद के घर वालों ने घर के सामने आतिशबाजी से मना किया तो मोहम्मद सम्मू और उसके समर्थक उग्र हो गए और पत्रकार के परिजनों पर हमला बोल दिया। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद थाने पहुंचकर तहरीर देने की बात कही। लेकिन हैरानी की बात तो ये रही कि पत्रकार निसार अहमद के थाने जाते ही दबंग प्रधान और उसके समर्थकों ने दोबारा घर पर हमला बोल दिया। इस हमले में पत्रकार के पिता भाई समेत तीन लोग घायल हो गए। आनन फानन सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय ले जाया गया जहां सभी का इलाज किया जा रहा था।

हैरानी की बात तो ये है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के जुलूस निकालने या किसी भी प्रकार के प्रदर्शन करने और जश्न मनाने पर रोक लगाई गई है। लेकिन इस गांव में इस तरह की वारदात कर दबंग प्रधान और उनके समर्थकों ने जिला प्रशासन को खुलेआम चुनौती दे डाली है। देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे लोगों प्रशासन क्या कार्यवाही करता है।

Related posts

तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर परमहंस आचार्य ने सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लडने का कर दिया एलान, सपा और कांग्रेस को लेकर दे दिया बड़ा बयान

Chull News

देखिये आज कितने नये मिले कोरोना मरीज, कितना पहुंच चुका आंकड़ा

Chull News

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध असलहे बरामद

Chull News

Leave a Comment