Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये, गोरखपुर की टीम ने जीता मैच, तो योगी के बारे में क्या बोल गए समाज सेवी संदीप सिंह,

-https://youtu.be/bMZDS-wb9mY

 

नये वर्ष के मौके पर आज सुलतानपुर में राज्य स्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न जनपदों की 8 टीमों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में गोरखपुर ने आज़मगढ़ को पराजित कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस दौरान समाजसेवी संदीप सिंह सोनू ने विजेता व उपविजेता को ट्रॉफी देकर उन्हें सम्मानित किया।
– दरअसल सेमरी बाजार के जूनियर हाईस्कूल के मैदान में आज एक दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में आज़मगढ़, प्रतापगढ़, प्रयागराज, जौनपुर, सुल्तानपुर, रायबरेली, वाराणसी और गोरखपुर की टीमों ने हिस्सा लिया था। फाइनल मुकाबला आज़मगढ़ और गोरखपुर के बीच खेला गया। तीन सेटों के फाइनल मुकाबले में गोरखपुर ने आज़मगढ़ को जीरो से पराजित कर दिया। इस दौरान समाजसेवी संदीप सिंह सोनू ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुये कहा कि खेल से बच्चों का शारीरिक, सामाजिक और नैतिक विकास को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर इन तरह के आयोजनों से नई प्रतिभाएं तो निकलती ही हैं साथ ही आपसी भाई चारे को भी बल मिलता है। और संदीप सिंह सोनू ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमो को शुभकामनायें दी।

Advertisement

Related posts

देखिये, कहा असलहे की नोक पर बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम,पेट्रोल पम्प के सेलमैन से हजारों की लूट,घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार।

Chull News

शिक्षक संघ के समस्त मांगो पर डीएम और सीडीओ ने लगाई मुहर

Chull News

दलित पर हमले के केस में बड़े व्यवसाइयों को स्पेशल कोर्ट से मिली जमानत। आपराधिक गैंग चलाने वाले आरोपियों को लगा झटका, तीनो की जमानत खारिज

Chull News

Leave a Comment