Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

संगठन और मीडिया के बीच समन्वय का कार्य मीडिया प्रभारियों की जिम्मेदारी – राकेश त्रिपाठी। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने मीडिया कार्यशाला में मीडिया टीम को दिया मंत्र।

*संगठन और मीडिया के बीच समन्वय का कार्य मीडिया प्रभारियों की जिम्मेदारी : राकेश त्रिपाठी*

Advertisement

*भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने मीडिया कार्यशाला में मीडिया टीम को दिया मंत्र :*

सुलतानपुर।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में पूरे देश और विश्व की नजर यूपी पर रहेगी। जनता के बीच चुनाव प्रचार से लेकर चुनावी तैयारी तक का दारोमदार भाजपा की मीडिया टीम पर रहेगा।उन्होंने कहा मण्डल मीडिया टीम को प्रभावशाली तरीके से अपनी बातें रखकर विपक्ष को बेनकाब करना होगा।

बीजेपी जिला मुख्यालय पर पार्टी के जिला प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी की अध्यक्षता व सहप्रवक्ता अशोक सिंह के संचालन में आयोजित जिला मीडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने जिला मीडिया टीम को विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी का पक्ष मजबूती से रखने और विपक्ष पर हमले करनें पर महत्वपूर्ण
टिप्स दियें।बीजेपी की मीडिया कार्यशाला में श्री त्रिपाठी ने कहा कि सरकार की उपलब्धियों को प्रभावी तरीके से जनता के बीच पहुँचाना होगा।उन्होंने कहा मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी है कि वह सरकार के कामों को बार-बार गिनाएं।उन्होंने विपक्षी दलों के हमलों का जवाब तथ्यात्मक ढंग से देने के गुर भी बताए.कहा कि प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथ सोशल मीडिया पर भी पार्टी के कार्यक्रमों व सरकार की योजनाओं का मजबूत प्रचार-प्रसार आवश्यक है।।श्री त्रिपाठी ने कहां मीडिया टीम संगठन और सरकार की योजनाओं को मीडिया तक पहुंचाने का जरिया है।

उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आप सबको योजना पूर्वक कार्य करना होगा।इसके पूर्व प्रदेश प्रवक्ता का अंगवस्त्र ,स्मृति चिन्ह व माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। मीडिया कार्यशाला में मीडिया संपर्क विभाग के जिला संयोजक अरूण द्विवेदी, सहसंयोजक जेपी सिंह, विनोद मिश्रा,कृष्ण कुमार सिंह,संजय उपाध्याय,युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी मोहित तिवारी,अंकिता गौड़, मनीष सिंह,मनीष साहू ,मोहित साहू ,प्रतीक मिश्रा,राघवेन्द्र मिश्रा,रामबहादुर पाल, सूरज सिंह, राहुल शर्मा, शेर बहादुर सिंह,संदीप मौर्या, उपेन्द्र सिंह, जय प्रकाश तिवारी, कमलनयन तिवारी आदि उपस्थित रहें।

Related posts

किसान यूनियन का आरोप,एडीएम एफआर है भूमाफियों का दोस्त।देखिये कहा और किस लिए उठ रही एडीएम एफआर के ट्रांसफर की मांग।

Chull News

बाप रे बाप, आज मिले 249 नये कोरोना मरीज

Chull News

कारगिल के शहीदों को रक्तदान महादान कर दी गयी श्रद्धांजलि

Chull News

Leave a Comment