Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

फनलैंड प्रदर्शनी जाने से पहले इन बातों का रखिये धयान, वरना प्रदर्शनी देखे बिना करनी होगी वापसी

सुलतानपुर के खुर्शीद क्लब में लगी फन लैंड प्रदर्शनी का आनंद लेने के लिये प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं, लेकिन इस प्रदर्शनी में कुछ जरूरी बातें हैं जिन्हें जान लेना आपके लिये बेहद आवश्यक है, अन्यथा आप को वापस लौटना पड़ सकता है।

दरअसल नगर के खुर्शीद क्लब में ये फनलैंड प्रदर्शनी लगाई गई है, जिसमें करीब दर्जन भर प्रकार के झूले आप का मन मोह लेंगे। कलाबाजियां करते ये झूले देखकर ही आप की इच्छा उस पर बैठने को होने लगेगी। वहीं दुकानों की बात की जाय तो इस प्रदर्शनी में सैकड़ों की संख्या में दुकानें लगी हैं। खिलौने, किचन से संबंधित, क्राफ्ट, कपड़े , बैग, चाभी के छल्ले , चूड़ी सहित तमाम।दुकानें लोगों का मन मोह।रही हैं। खास बात ये कि अगर इस प्रदर्शनी में घूमते हुये आपको भूख लग गई तो बाहर जाने की भी जरूरत नही है। खाजा, चाट भेलपुरी, मिनी रेस्टोरेंट सहित तमाम दुकानों पर आप जाकर अपनी पेट पूजा भी बड़े आराम से कर सकते हैं। अब सबसे जरूरी बात। पुराने लोग जानते होंगे कि ये प्रदर्शनी शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक चलती थी, लेकिन वर्तमान में फनलैंड प्रदर्शनी का समय बदल दिया गया है, अब ये प्रदर्शनी शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक ही चलेगी। लिहाजा अगर आप परिवार संग प्रदर्शनी जाने का मन बना रहे हैं तो इस बात का ध्यान जरूर रखें कि 10 बजे के बाद प्रदर्शनी बन्द ह्यो जाएगी और आपके घूमने की इच्छा धरि की धरी रह जायेगी। और सबसे जरूरी बात की छुट्टी के दिन के बजाय वर्किग डे में आप प्रदर्शनी जाइये ताकि भीड़ से बच सकें और आराम से परिवार को प्रदर्शनी दिखा सकें।

Related posts

क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम से लाखों हड़प चुके संस्था-मंत्री ने फिर शुरू किया हेरा-फेरी का खेल।करीब छह वर्ष पूर्व मंत्री सतीशचन्द्र उपाध्याय 4.22 लाख का गबन करने में जा चुके हैं जेल।मनमाने तरीके से बगैर बहुमत के ट्रस्टी सदस्य एवं संचालक बनाने की मंशा न पूरी होने पर बैठक से लेकर भागे अभिलेख।श्री गांधी आश्रम संस्था से वेतन उठा रहे कर्मी से अपनी निजी संस्था सागर आश्रम सेवा समिति-कादीपुर पर कार्य कराने एवं अन्य हेराफेरी करने का है आरोप।संस्था के पदाधिकारियों ने गम्भीर आरोप लगाते हुए की मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की एसपी समेत अन्य से की मांग

Chull News

अचानक बसपा का टिकट लेकर पहुंचे अवनीश सिंह ने किया नामांकन। देखिये किन मुद्दों को लेकर होंगे सामने

Chull News

युवक को लगी गोली, जमीनी विवाद में जताई जा रही आशंका, पुलिस पड़ताल में जुटी

Chull News

Leave a Comment