Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

पुलिस की करतूत उजागर,वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों की फटकार के बाद दर्ज हुआ केस, आरोपी अरेस्ट

सुल्तानपुर में आपसी मनमुटाव के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई को लहूलुहान कर दिया। ये घटना तब हुई जब छोटा भाई बड़े भाई के घर भतीजे की तिलक का निमंत्रण देने पहुंचा था। हैरानी की बात तो ये रही कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित भाई की रिपोर्ट तक दर्ज नही की। वहीं पिटाई का वीडियो वायरल होते ही आलाधिकारियों की फटकार के बाद पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज की और आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया।

 दरअसल ये मामला है देहात कोतवाली क्षेत्र के लोदीपुर गांव का। इसी गांव के रहने वाले नंद किशोर और उनके बड़े भाई भरत किशोर मिश्रा से आपसी विवाद चल रहा था। इसी मनमुटाव को खत्म करने के लिये छोटे भाई नंद किशोर ने अपने भतीजे के तिलक का निमंत्रण देने बीती शाम बड़े भाई भरत किशोर के पास गया हुआ था। पुराने मनमुटाव के चलते भरत किशोर का पारा गर्म हो उठा और उसने लाठी डंडों ने अपने छोटे भाई नंद किशोर पर हमला बोल दिया। वहीं इस घटना में घायल नंद किशोर आनन फानन को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

 हैरानी की बात तो ये रही कि घटना के बाद घायल नंद किशोर के परिजनों ने बड़े भाई भरत किशोर के खिलाफ कल शाम को ही तहरीर दे दी थी, लेकिन इन सबके बावजूद देहात कोतवाली पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नही किया। आज जब सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन आलाधिकारियों की फटकार के बाद देहात कोतवाली थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह हरकत में आये। न सिर्फ घायल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया बल्कि आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

देखिये किसने और कहाँ लगवाए भारी मात्रा में रुद्राक्ष के पेड़

Chull News

देखिए अधिवक्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी सिराज अहमद के घर की लाइव तस्वीरें, कैसे कोर्ट के आदेश पर हो रही घर और फैक्ट्री पर कुर्की की कार्यवाही। जेसीबी लगाकर निकाले गए खिड़की दरवाजे।क्या सब कुछ होगा जमींदोज ?

Chull News

मशीनरी की दुकान गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, सुल्तानपुर अंबेडकर नगर की दमकल पहुंची तब आग पर पाया गया काबू

Chull News

Leave a Comment