Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुल्तानपुर

चुनाव क्या क्या न करवाए,पार्क के गेट में बंद था ताला,महापुरुष की मूर्ति पर माल्यार्पण के लिए गेट फांद कर अंदर गए और दीवार फांद कर बाहर निकले सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद। देखें लाइव वीडियो

सुल्तानपुर में आज सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद के चुनाव प्रचार के दौरान दिलचस्प नजारा देखने को मिला। उनका काफिला नगर के तिकोनिया पार्क के बगल अंबेडकर पार्क पहुंचा जहां कांग्रेस के उत्साही नेताओं ने उनसे बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण का अनुरोध किया। लेकिन अंबेडकर पार्क के गेट पर ताला बंद था। इस दौरान कांग्रेस ने नेता तो गेट फांद गए और राम भुआल निषाद से भी अनुरोध किया कि वे भी गेट फांद कर अंदर आए और माल्यार्पण करें। लिहाजा असहज सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद किसी तरह गेट फांद कर अंदर पहुंचे और माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्हें निकलने में भी परेशानी हुई।

Related posts

घटिया एनम सेंटर निर्माण की चली खबर तो आज हरकत में आये अधिकारी,निर्माण तोड़कर पुनः निर्माण का आदेश

Chull News

KNIPSS ने फिर किया जिले का नाम रोशन। अन्तरमहाविद्यालय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में हुई उपविजेता। संस्थान की उपलब्धि पर प्राचार्य समेत तमाम शिक्षकों ने खुशी जाहिर कर टीम को दी शुभकामनायें। राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय परिसर में 24 और 25 दिसम्बर को हुआ था प्रतियोगिता का आयोजन।

Chull News

बाप रे बाप,किशोरी से शादी का झांसा देकर करतारहा शारीरिक शोषण,महिला आयोग ने लिया संज्ञान,देखें वीडियो

Chull News

Leave a Comment