Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

PWD और सेतु निगम के अधिकारी आमने सामने,PWD के अधीक्षण अभियंता ने सेतु निगम को सप्ताह के भीतर गोमती पुल पर एप्रोच स्लैब बनवाने के दिये निर्देश

सुलतानपर में चुल्ल न्यूज़ की खबर का बड़ा असर हुआ है। चार माह पूर्व गोमती नदी के जिस पुल का डिप्टी सीएम ने उद्घाटन किया था, वहां एप्रोच स्लैब न बनने के चलते मिट्टी और बोल्डर बह जा रहे थे। इतना ही नही बीते 4 माह में दर्जनों लोग गढ्ढो में गिरकर घायल भी हो चुके थे। चुल्ल न्यूज़ द्वारा इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद हरकत में आये लोक निर्माण विभाग ने दोबारा मिट्टी पटाई शुरू कर दी है, लेकिन लापरवाह सेतु निगम विभाग अभी भी आंखों पर पट्टी बांधे हुये है। फिलहाल डीएम के निर्देश पर मौके पर पहुंचे लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता ने सेतु निगम के अधिकारियों की कड़ी चेतावनी देते हुये एक सप्ताह  के भीतर एप्रोच स्लैब बनवाने का निर्देश दिया है, साथ ही इसकी रिपोर्ट आलाधिकारियों को प्रेषित कर दी है।

संबंधित लिंक 👇👇

गोमती नदी पर बने पुल को देख कर आप रह जाएंगे दंग,4 माह पूर्व डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया था उद्घाटन

Related posts

KNIPSS में साम्प्रदायिक सद्भाव अभियान का हुआ आयोजन। संस्थान से रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक, NSS के स्वयं सेवक/ सेविकाओं द्वारा किया गया आयोजन। आयोजन के में NSS के सभी कार्यक्रम अधिकारियों ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका।

Chull News

कार्बाइन सहित अत्याधुनिक असलहों के साथ 6 शातिर बदमाश गिरफ्तार,प्रधान को रास्ते से हटाने का था प्लान

Chull News

देखिए विजय नारायण सिंह हत्याकांड का लाइव वीडियो, देखिए किसने दिया घटना को अंजाम।

Chull News

Leave a Comment