Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

मॉल्टिंक्स से जुड़े शांतनु, उत्तर प्रदेश के चुनाव में निभाएंगे बड़ी जिम्मेदारी

*मॉल्टिंक्स से जुड़े शांतनु, उत्तर प्रदेश के चुनाव में निभाएंगे बड़ी जिम्मेदारी*

20 सालों से अधिक समय से देश के प्रतिष्ठित संस्थानों में वरिष्ठ पदों पर प्रबंधन की जिम्मेदारियों को निभाने वाले शांतनु शुक्ला मॉंलिटिक्स इन्फोमीडिया में शामिल हुए हैं, शांतनु मॉंलिटिक्स में बतौर मुख्य परिचालन अधिकारी शामिल हुए है,आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव में कंपनी की ओर से चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से वह महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे शांतनु इससे पहले न्यूज वन इंडिया के सीईओ पद की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, गौरतलब है कि मॉंलिटिक्स इन्फोमीडिया देश का पहला मोबाइल आधारित सामाजिक राजनैतिक प्लेटफॉर्म है जो लोकतंत्र को मजबूत करने के उद्देश्य से काम कर रही है ,इस संस्थान ने इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए दो एप्लीकेशन विकसित किए हुए हैं मॉंलिटिक्स और मॉंलिटिक्स प्लस वन, मॉंलिटिक्स आम लोगों के लिए एंड्राइड प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर उपलब्ध है वह एक मीडिया एप्लीकेशन है, जिस पर राष्ट्रीय और राज्य वर, समाचार चुनाव परिणाम नेता विवरण आम राय और प्रकाशित होती हैं, लोगों के लिए एप्लीकेशन में डिस्कशन फोरम का भी फीचर है, मॉंलिटिक्स नेताओं के लिए कार्यबल व प्रबंधन का कार्य करती है ,वह एप्लीकेशन एंड्राइड, प्ले स्टोर पर उपलब्ध है ,इस एप्लीकेशन में मतदाता क्षेत्र के तमाम जानकारियां इकट्ठा की जा सकती हैं, एप्लीकेशन के जरिए नेता कार्यों का आवंटन कर सकता है और अपने कार्य बल की क्षमताओं का आकलन कर सकता है एप्लीकेशन के जरिए उस अपने क्षेत्र के लोगों की वास्तविक समस्याओं को समझने और उनके निराकरण के बाद लोगों तक संदेश पहुंचाने में मदद मिलती है फिलहाल कांग्रेस बीजेपी आम आदमी पार्टी समाजवादी पार्टी समेत अन्य कई दलों के लगभग 100 से अधिक नेता इस एप्लीकेशन का प्रयोग कर रहे हैं, जाहिर है कि मॉलटिक्स के दो प्लेटफार्म नेता को जनता और जनता को नेता के करीब लाते हैं, और इस तरह लोकतंत्र को मजबूत करने के उद्देश्य की तरफ संस्थान बढ़ रहा है, शांतनु शुक्ला का मालटिक्स में शामिल होना इस गत में बुद्धि की संभावनाओं को जन्म देता है।
कौन है शांतनु–
शांतनु शुक्ला न्यूज़ 1 इंडिया के सीईओ रहे
, 2001 में प्रयागराज से एमबीए करने के बाद बजाज एलायंज के साथ अपना कैरियर शुरू करने वाले शांतनु शुक्ला ने कम समय में ही तरक़्क़ी हासिल की। वो आईसीआईसीआई में बतौर रीजनल हेड का कार्य भी कर चुके हैं। शांतनु ने मीडिया में अपना कैरियर 2018 में न्यूज 1 इंडिया के साथ शुरू किया। उसके बाद कुछ समय वो हिंदी खबर में भी रहे और फिर से न्यूज 1 इंडिया में बतौर सीईओ ज्वाइन किया।
शांतनु शुक्ला को क्राइसिस मैनेजमेंट के लिया जाना जाता है। इनके रिश्ते उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, दिल्ली के राजनेताओं और उच्च अधिकारियों से काफी अच्छे हैं।

Related posts

Ramkumar pushes Cilic before defeat, Prajnesh bites dust, India trail 0-2 against Croatia

cradmin

कुमार विश्वास के नये अधिवक्ता के जरिये पेश अर्जी एमपी-एमएलए कोर्ट ने पोषणीय न मानते हुए की खारिज,बी-डब्ल्यू बरकरार। नये अधिवक्ता के जरिये वारंट निरस्त करने सम्बन्धी प्रार्थना पत्र के साथ वकालतनामा के बजाय मेमो लगाने पर कोर्ट ने अर्जी को नहीं माना पोषणीय,किया खारिज,सुप्रीम कोर्ट में याचिका पेंडिंग होने का जिक्र करते हुए की गई थी उत्पीड़नात्मक कार्यवाही न करने की मांग। गैर हाजिर रहने का कारण न बताने की वजह से पिछली पेशी पर जज पीके जयंत ने कड़ा रुख अपनाते हुए बी-डब्ल्यू जारी करने का दिया था आदेश,नहीं आई जारी प्रॉसेस की रिपोर्ट,अनुपालन का हुआ आदेश

Chull News

लखनऊ- बीएसपी ने दो विधायकों को किया पार्टी से बाहर

Chull News

Leave a Comment