Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये-3000 करोड़ घोटाले का आरोपी कौन।सांसद मेनका गांधी ने CBI, ED और CBCID से जांच की उठाई मांग

वैसे तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस्तीफा दे दिया है। आज नए मुख्यमंत्री के रूप में तीरथ सिंह रावत ने शपथ ली ले ली है। लेकिन इसी उठापटक के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद मेनका गांधी द्वारा बीते 5 जनवरी को उत्तराखंड मुख्यमंत्री के नाम लिखे एक पत्र ने तहलका मचा रखा है। इस पत्र में सांसद मेनका गांधी ने उत्तराखंड के शीप एंड वूल डेवलपमेंट बोर्ड के सीईओ डॉ अविनाश आनंद पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाते हुए विभागीय सचिव मीनाक्षी सुंदरम को भी कटघरे में खड़ा किया है। भाजपा सांसद मेनका गांधी ने इस पत्र में करीब 3000 घोटाले की आशंका जाहिर करते हुए सीबीआई ईडी और सीबीआई से जांच कराने की मांग की है उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इसकी प्रतिलिपि भेजी है। देखें वीडियो में पूरी खबर

Related posts

जानिए क्यों लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी ने लिखा सीएम योगी के नाम पूर्व जिलाधिकारी सी इंदुमती के खिलाफ पत्र

Chull News

खाद की बोरियों पर PM मोदी की फोटो देख नाराज हुए कांग्रेसी, लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप,शिकायत पर सक्रिय हुआ प्रशासन,पीएम मोदी की फोटो पर कागज चिपकाने के निर्देश।

Chull News

सुल्तानपुर -KNIPSS ने फिर किया जिले का नाम रोशन। राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में 9 छात्र छात्राओं को मिला गोल्ड मेडल। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के हाथों गोल्ड मेडल पाकर छात्र छात्राएं हुये खुश। गोल्ड मेडल पाने वाले छात्र छात्राओं को संस्थान करेगा सम्मानित। KNIPSS के प्रबंधक विनोद सिंह, संस्थान के प्राचार्य समेत तमाम शिक्षकों ने दी शुभकामनायें।

Chull News

Leave a Comment