Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

बस स्टेशन हनुमान मंदिर के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के सम्बन्ध नगरपालिका ईओ ने किया मौका मुआयना।

*बस स्टेशन हनुमान मंदिर के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के सम्बन्ध नगरपालिका ईओ ने किया मौका मुआयना।*

सुलतानपुर । बस स्टेशन परिसर में स्थित हनुमान मंदिर की प्रतिष्ठा के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को रोकने के लिए पिछले माह काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता के नेतृत्व में संगठन ने एक ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा था जिस पर जिला अधिकारी ने उस प्रकरण के निवारण हेतु नगर पालिका ई ओ और ए आर एम सुलतानपुर को निर्देशित किया था।
उक्त प्रकरण पर ईओ नगर पालिका ने बस स्टेशन परिसर में स्थित हनुमान मंदिर के उत्तरी दिवाल के तरफ का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। मौके पर नाली ध्वस्त हो चुकी है और आस पास भारी गंदगी मौजूद मिली। इस प्रकरण में ई ओ नगरपालिका ने एआरएम से बस स्टेशन हनुमान मंदिर की उत्तरी दिवाल पर हो रही गंदगी के निवारण के सम्बन्ध में फोन पर चर्चा किया। इसके बाद काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के प्रतिनिधि मंडल ने बस स्टेशन परिसर मे मौजूद एआरएम से मुलाकात कर हनुमान मंदिर की वास्तविक स्थिति से अवगत कराया। वार्तालाप के दौरान एआरएम अरविंद कुमार व बस स्टेशन इंचार्ज अजय सिंह ने हनुमान मंदिर की प्रतिष्ठा बरकरार रखने हेतु जल्द ही उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता, जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता, संगठन मंत्री अम्बरीष मिश्रा, पत्रकार अखिलेश मिश्रा, मां विन्ध्यवासिनी मंदिर के पुजारी आचार्य परमानंद पांडेय, रामदीन अग्रहरि, दिनेश प्रजापति, पंडित गया प्रसाद मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Related posts

KNIPSS में वार्षिक क्रीड़ा समारोह का हुआ समापन। अवध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर रवि शंकर सिंह मुख्य अतिथि के रूप में हुये शामिल। समापन समारोह पर भी कई प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन। विजेता खिलाड़ियों को कुलपति महोदय ने किया पुरस्कृत। समापन अवसर संस्थान के छात्र छात्राओं समेत दर्जनों शिक्षक रहे उपस्थित।

Chull News

देखिये ब्राह्मण क्षत्रिय करने वालों को लेकर मौनी महराज ने क्यों दिय बड़ा बयान,बोले वोट के भिखमंगे कर रहे ऐसी सियासत

Chull News

देखिये कहाँ 5 बच्चों की मां ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या,48 घण्टे के भीतर पत्नी और प्रेमी अरेस्ट

Chull News

Leave a Comment