Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के ऊपर आज भी लड़ाकू विमान का रिहर्सल। एयर स्ट्रिप पर उतरा सेना का लड़ाकू विमान

आगामी 16 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुल्तानपुर दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। जनसभा के लिये पंडाल बनकर करीब करीब तैयार हो चुका है तो वहीं वायुसेना के लड़ाकू विमानों द्वारा रिहर्सल भी किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि 16 नवम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर पहुंचकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जयसिंहपुर तहसील के अरवल कीरी करवत गांव में तैयारियां तेज हो गई हैं। प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल पर पंडाल करीब-करीब बनकर तैयार हो चुका है कुर्सियां भी लग चुकी हैं। इसके साथ ही किसी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बनी एयर स्ट्रिप पर वायुसेना के लड़ाकू विमान अपनी कौशल का प्रदर्शन कर रिहर्सल कर रहे हैं। साथ ही एयर स्ट्रिप पर लड़ाकू विमान लैंडिंग और टेक ऑफ भी कर रहे हैं बताते चलें कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में सूबे की राज्यपाल मुख्यमंत्री, सहित भाजपा नेताओं और देश प्रदेश के तमाम मंत्रियों का भी जमावड़ा रहेगा और वे भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों का कौशल देखेंगे।

Related posts

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने मनाया अपना तीसवां स्थापना दिवस

Chull News

फर्जी हस्ताक्षर कर आखिर कौन कर रहा है बेसिक शिक्षाधिकारी के नाम से आदेश

Chull News

जब निदेशालय ने ग्राम पंचायतों में आचार संहिता के मद्देनजर ऑडिट पर लगा रही है रोक, तो कौन से अधिकारी परसेंटेज के दबाव ऑडिट का बना रहे दबाव।

Chull News

Leave a Comment