Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के ऊपर आज भी लड़ाकू विमान का रिहर्सल। एयर स्ट्रिप पर उतरा सेना का लड़ाकू विमान

आगामी 16 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुल्तानपुर दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। जनसभा के लिये पंडाल बनकर करीब करीब तैयार हो चुका है तो वहीं वायुसेना के लड़ाकू विमानों द्वारा रिहर्सल भी किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि 16 नवम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर पहुंचकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जयसिंहपुर तहसील के अरवल कीरी करवत गांव में तैयारियां तेज हो गई हैं। प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल पर पंडाल करीब-करीब बनकर तैयार हो चुका है कुर्सियां भी लग चुकी हैं। इसके साथ ही किसी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बनी एयर स्ट्रिप पर वायुसेना के लड़ाकू विमान अपनी कौशल का प्रदर्शन कर रिहर्सल कर रहे हैं। साथ ही एयर स्ट्रिप पर लड़ाकू विमान लैंडिंग और टेक ऑफ भी कर रहे हैं बताते चलें कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में सूबे की राज्यपाल मुख्यमंत्री, सहित भाजपा नेताओं और देश प्रदेश के तमाम मंत्रियों का भी जमावड़ा रहेगा और वे भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों का कौशल देखेंगे।

Related posts

अधिवक्ता संतोष पाण्डेय ने पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय की नैया लगाई पार,गायत्री प्रजापति के लिये अभी 1 अप्रैल का इंतजार

Chull News

बारह वर्ष पूर्व हुई किशोर की हत्या व साक्ष्य छिपाने में बिपिन उर्फ धर्मेंद्र सिंह को कोर्ट ने ठहराया दोषी,सजा पर सुनवाई कल। जिला एवं सत्र न्यायाधीश संतोष राय की अदालत ने साक्ष्य की पुष्टी होने पर ठहराया दोषी,गुरुवार को सजा पर आएगा कोर्ट का फैसला। सम्पत्ति व लड़की की एकतरफा चाहत में युवक ने अभियोगी के इकलौते पुत्र को उतारा था मौत के घाट,मासूम भाई को मारने के बाद उसकी बहन संग रिश्ता जोड़कर उसके पिता की संपत्ति हड़पने के इरादे से खेला था घिनौना खेल। करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव में वर्ष-2009 में सातवीं के छात्र की हत्या कर शव को फेंका गया था गन्ने के खेत में,तफ्तीश में हुआ था मास्टर-गेम का खुलासा।

Chull News

मतगड़ना के लिये कोविड जांच नही जरूरी,लेकिन इन हालात में भी नही जारी होंगे मतगड़ना अभिकर्ताओं के पास, देखें खबर

Chull News

Leave a Comment