Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये , कहाँ कैसे, मलबे में दबे चार मजदूर

सुल्तानपुर में आज बिना मानक के बेसमेंट खुदवाने के दौरान बगल की बाउंड्रीवाल ढह गई है। इस दौरान वहां कार्य कर रहे 4 मजदूर मलबे में दब गए। आनन फानन घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया गया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

वीओ- दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के सैदपुर गांव का। इसी गांव में सैदखान नाम का व्यक्ति बिना मानक के बेसमेंट की खुदवाई करवा रहा था। आरोप है जमीन मालिक बिना किसी सपोर्ट के बेसमेंट की खुदाई करवा रहा था। इसी दौरान बगल में बने गैराज की दीवार अचानक भरभरा का गिर पड़ी। इस दौरान वहां कार्य कर रहे 4 मजदूर मलबे में दब गये। आनन फानन स्थानीय लोगों और मजदूरों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें दो की हालत सामान्य जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल बेसमेंट की खुदाई करवा रहे जमीन मालिक घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल न ले जाकर प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां सबका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

देखिये, भाजपा,कांग्रेस,सपा के चेयरमैन प्रात्यशियो ने नामांकन के बाद क्या कहा,क्यों अपनी जीत का कर रहे है दावा पेश

Chull News

सीजेएम के आदेश केे एक वर्ष बाद भी एफआईआर न दर्ज करने पर एसओ से जवाब-तलब। एक वर्ष पूर्व कोर्ट ने अभियोगी की अर्जी पर केस दर्ज कर जांच का दिया था आदेश। मुसाफिरखाना पुलिस के जरिए बरती जा रही लापरवाही, कोर्ट ने लिया संज्ञान,अवमानना के कार्यवाही की मिली चेतावनी

Chull News

तो क्या राहुल गांधी को जाना पड़ेगा जेल ! देखिए क्यों एमपी एमएलए कोर्ट ने किया राहुल गांधी को तलब

Chull News

Leave a Comment