Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,सुल्तानपुर में बिगड़े कानून व्यवस्था का हाल,मामूली कहासुनी में दबंगो ने युवक को मारी गोली,मौके से हुए फरार,पुलिस कप्तान सहित आलाधिकारी मौके पर मौजूद।

-सुल्तानपुर में आज देर शाम अपाची सवार बदमाशों ने दुकान बंद करते समय दुकानदार को गोली मार दी। गोली लगने से दुकानदार घायल हो गया। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल दुकानदार के परिजनों ने लूट के प्रयास की आशंका जताई है जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया है,जबकि दुकानदार को घायल करने वाले बदमाशों की धड़पकड़ के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।
दरअसल ये पूरा मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के भदहरा गांव का। इसी गांव के रहने वाले विजय जायसवाल की किराने की दुकान है। आज रात दुकान बंद करते समय इनकी दुकान पर अपाची सवार दो व्यक्ति पहुंचे और किसी बात को लेकर विजय पर फायर कर दिया। इस घटना में विजय के हाथ में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया। घटना के बाद अपाची सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल कर रहे हैं। एक तरफ परिजन इस मामले को लूट का असफल प्रयास बता रहे हैं जबकि पुलिस अधीक्षक ने जांच पड़ताल के दौरान लूट के प्रयास की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। बहरहाल हमलावरों की तलाश और उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीम का गठन कर दिया गया है और जल्द ही खुलासे की बात कही जा रही है।

Related posts

दयाशंकर’ हत्याकांड में दोषियों को उम्र-कैद की सजा व कोर्ट ने ठोंका 1.10 लाख का अर्थदंड

Chull News

मुन्ना भाई अरेस्ट,दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने के लिये अंदर जा रहा था मुन्ना भाई,जांच पड़ताल जारी

Chull News

सर्राफा व्यवसायी के साथ नगदी और आभूषणों की लूट, बाइक सवार 3 बदमाश घटना को अंजाम देकर हुये फरार

Chull News

Leave a Comment