Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,किस सरकारी स्कूल में बच्चो पढ़ाने के बजाय करवाया जा रहा ईट ढुलवाने और फर्स मरम्मत करने का काम।

सुलतानपुर कम्पोजिट विद्यालय भीटार लंभुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा। जिसमे पढ़ने वाले छोटे बच्चो से स्कूल के प्रधानाध्यापक ने ईंट ढूलवाने ,ईंट जुड़वाने और फर्श प्लास्टर कराने का काम वीडियो में गुरु जी खुद खड़े होकर निर्देश देते नजर आ रहे है।

Advertisement

आइये आपको बताते चले कि कुछ दिन से सोशल मीडिया पर सरकारी स्कूल भीटारा लंभुआ में अध्यापक बच्चो से काम करवाते नज़र आ रहे है जिसकी सच्चाई जानने के लिए जब हमारी टीम स्कूल गयी तो कोई भी कुछ बोलने को तैयार नही हुआ।वही जब बच्चो से बात की गई तो उनका कहना था कि वह खुद ही अपने मन से काम कर रहे थे उनको काम करने के लिए किसी ने नही कहा था।
-वही पर वीडियो में साफ दिख रहा है कि की प्रधानअध्यापक खुद खड़े होकर काम करवाते नज़र आ रहे है चंद पैसे को बचाने के चक्कर में बच्चो से काम करवा डाला। जब कि कुछ दिन पहले ही बीएसए के सामने दुबेपुर में बच्चो से ढुलवाई गयी थी कुर्सीया जो कि बना था चर्चा का विषय जबकि उसी दिन मुख्यमत्री द्वारा डी बी टी कार्यक्रम का लाइव प्रसारण था । करवाई के नाम पर केवल लीपापाती कर के मामले को ठंड़ेबास्ते में डाल दिया गया।
अब देखना होगा कि वायरल वीडियो के गंभीर मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी क्या कदम उठाती हैं लगातार वायरल हो रही है इस प्रकार की वीडियो अब देखने लायक होगा कि होगी कोई ढोस करवाई या इसको भी जांच के नाम पर खानापूर्ति करते हुए डाल दिया जाएगा ठंड़ेबास्ते में।

Related posts

प्रथम वार्षिकोत्सव में शामिल हुये।एसपी डॉ अरविन्द चतुर्वेदी आयोजन में पहुंचे लोगों को वितरित किया गया पंचांग

Chull News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले अधिकारियों ने शुरू की तैयारी,कल जनसभा को करेंगे संबोधित

Chull News

कई खण्ड विकास अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव। कई जिला स्तरीय अधिकारियों को भी खण्ड विकास अधिकारी का अलग से मिला प्रभार

Chull News

Leave a Comment