Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

अपराध पीड़ित व्यापारी आसिफ मोहम्मद की आवाज़ बना काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच।कोइरीपुर में मोबाइल की दुकान से हुई थी लाखों रूपये के मोबाइल लैपटाप की चोरी।हफ्तों बीतने के बाद भी घटना का नहीं हुआ खुलासा।

*अपराध पीड़ित व्यापारी आसिफ मोहम्मद की आवाज़ बना काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच।*

*कोइरीपुर में मोबाइल की दुकान से हुई थी लाखों रूपये के मोबाइल लैपटाप की चोरी।*

*हफ्तों बीतने के बाद भी घटना का नहीं हुआ खुलासा।*

सुलतानपुर । पुलिस लाइन सभागार में व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की आयोजित बैठक में काउंसिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के पदाधिकारियों ने भी शिरकत कर व्यापारियों की तकलीफों से प्रशासन को अवगत कराया। बैठक की अध्यक्षता नगर क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ला ने व संचालन हेड कांस्टेबल राजकुमार मिश्रा ने किया। बैठक में व्यापारियों के खिलाफ हो रहे लगातार अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए सभी व्यापारियों ने इसके रोकथाम हेतु गंभीरता से कदम उठाने की मांग किया।

बैठक में सहभागिता करते हुए काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने कोइरीपुर में एक मोबाइल की दुकान में हुई , लाखों रूपये के मोबाइल चोरी का जिक्र करते हुए कहा कि चांदा थाना के अंतर्गत कोइरीपुर बाजार के व्यापारी आसिफ मोहम्मद की दुकान में 4 फरवरी 2021 की रात में रोशन दान को तोड़कर चोर अन्दर घुस गए और लगभग 10 लाख लागत की मोबाइल्स, लैपटॉप व कैश चोरी कर गायब हो गये। उक्त मामले में एफआईआर तो दर्ज है परंतु 23 दिन बीतने के बाद भी वारदात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ। पीड़ित व्यापारी ने सभी चोरी हुए मोबाइल की ईएमआई नंबर पुलिस को सौंप दिया है जिसको सर्विलांस में लगाकर ट्रेस किया जा सकता था पर पुलिस के सुस्त रवैये के चलते अपराधी पकड़ से बाहर हैं ।

काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की अध्यक्षता कर सीओ सिटी को ज्ञापन देकर वारदात के शीघ्र खुलासे हेतु घटना की जांच एसओजी से कराने की मांग किया। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष रवि सोनी, नगर वरिष्ठ महामंत्री अम्बरीष मिश्रा व पीड़ित व्यापारी आसिफ मोहम्मद भी मौजूद रहे ।

Related posts

जानिए सुल्तानपुर जिले आज कितने मिले कोरोना मरीज। कितना पहुंचा कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा…..

Chull News

महिला ने लेखपाल पर 15 हज़ार घूस लेने का लगाया आरोप, लेखपाल ने कहा महज 1500 ही मिले। देखें वीडियो

Chull News

#क्या अब सुधरेंगे कंजड़ बस्ती के हालात?….पहली बार पुलिस अधीक्षक ने लगाई चौपाल, दिये गांव में बदलाव के संकेत

Chull News

Leave a Comment