Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

व्यापारियों एवं युवाओं में बजट पर चर्चा संगोष्ठी का आयोजन

सुल्तानपुर शहर में चौक घण्टाघर पर भाजपा युवा मोर्चा नगर मण्डल द्वारा व्यापारियों एवं युवाओं में बजट पर चर्चा संगोष्ठी का आयोजन नगर अध्यक्ष अमन मोहन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा क्षेत्रीय मंत्री काशी क्षेत्र श्रीमती बबीता तिवारी जी व विशिष्ट अतिथि के तौर पर व उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के विशेष आमंत्रित सदस्य हिमांशु मालवीय जी व भाजपा जिला महामंत्री संदीप सिंह रहे।


कार्यक्रम की शुरुआत दीनदयाल उपाध्याय और श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करके हुई।
तत्पश्चात सभी अतिथियों का माल्यार्पण हुआ। कार्यक्रम संचालन भाजपा नगर महामंत्री प्रवीण मिश्रा जी ने किया।
सभी वक्ताओं ने बजट के ऊपर अपने 2 विचार रखें। इस क्रम में हिमांशु मालवीय ने कहा कि साल 2021 का बजट एक ऐतिहासिक बजट है जिसमें व्यापारियों को काफी हद तक लाभ पहुँचेगा। शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में भी बहुत कुछ बढ़ोतरी हुई है। तत्पश्चात मुख्य अतिथि के तौर पर क्षेत्रीय मंत्री बबिता तिवारी जी ने भी मोदी सरकार के बजट पर अपने बेटे विस्तार में रखी।
इस मौके पर अंकुर तिवारी जिला महामंत्री भाजपा संदीप सिंह, नगर महामंत्री प्रवीण मिश्रा सभासद विनोद पांडे देवेश सागर सौरभ तिवारी मनीष कसौधन अखिलेश जयसवाल आदि मौजूद रहे।

Related posts

आंख मूंद कर होता है बेसिक शिक्षा विभाग में पत्राचार।

Chull News

आखिरकार करोमी प्रधानपति की शिकायत नहीं बैठी फिट,न्यायिक कर्मी ‘फैज आलम’ को मिली क्लीन चिट। अपने खिलाफ उठे आवाज को दबाने के लिए प्रधानपति ने बगैर ठोस आधार के खेला था डर्टी गेम। क्लीन चिट पाये न्यायिक कर्मी ने पिता के ओहदे को गलत दिखाने,कोर्ट में झूठा शपथ पत्र देने व झूठी शिकायत कर सम्मान को ठेस पहुँचाने समेत अन्य मुद्दों को लेकर मानहानि का केस ठोंकने समेत अन्य कार्यवाहियां कराने की कही बात।करोमी प्रधान,उनके पति,तत्कालीन सेक्रेटरी एवं बीडीओ समेत अन्य के खिलाफ सरकारी धन हड़पने के आरोप में हुआ है मुकदमा,अब और भी बढ़ सकती है मुश्किलें

Chull News

प्रधान प्रतिनिधि किरण सिंह ने चेयरमैन जिला सहकारी समिति विजय मिश्रा के साथ मिलकर सेक्रेटरी को पीटा?

Chull News

Leave a Comment