Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

बिल्डर हो रहे मालामाल, अधिकारी नही कर रहे कोई धमाल, पड़ोसी की गिरी दीवार, फिर भी हो रहा धड़ल्ले से कार्य, ये है नजूल की जमीन पर बन रहे बिना नक्शे के काम्प्लेक्स का निर्माण का हाल

सुल्तानपुर में रविवार को रिहायशी इलाके में हुई एक घटना से भले ही जान माल का कोई नुकसान न हुआ हो, लेकिन इस घटना ने पूरे विभाग की पोल खोल कर रख दी है। गनीमत रही की रविवार के चलते वहां लोग मौजूद नही रहे, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के चौक इलाके का। यहीं पर शिवम बरनवाल की  गारमेंट्स की एक दुकान थी, दुकान जर्जर हुई तो दुकान मालिक ने नजूल की जमीन पर बिल्डर एग्रीमेंट कर लिया और बिना नक्शे के ही बेसमेंट की खुदाई शुरू करवा दी।  नींव डालने  के बाद दीवार खड़ी हुई और उसके बाद सिलेप भी डाल दी गई। इसी दौरान कार्य करवाने वाले बिल्डरों ने इस बात का भी ध्यान नही रखा कि पड़ोस में भी कोई दुकान है। बिल्डरों की लापरवाही के चलते पड़ोस की कैसर स्टोर्स की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। गनीमत रही कि सब दूर दूर रहे, और रविवार के चलते भीड़ नही थी वरना बड़ा हादसा हो सकता है। बहरहाल  जानकारी लगते ही खबर नवीस मौके पर पहुंचे, कैमरा चला तो तिरपाल लगने लगे ताकि अंदर का मामला बाहर न सके। फिलहाल इतनी बड़ी घटना  होते होते बची और संबंधित विभाग धृतराष्ट्र की भूमिका अदा करता रहा ।

Related posts

बाइक सवार युवक की जलकर दर्दनाक मौत,दूसरा झुलसा,डम्फर में टकराने के बाद हुआ हादसा

Chull News

खुद और वरुण के मंत्रिमंडल में न शामिल किए जाने पर क्या बोली सांसद मेनका गांधी

Chull News

शिक्षक दिवस पर शिक्षकों के सम्मान सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

Chull News

Leave a Comment