Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

भ्रष्ट सरकारी सिस्टम के खिलाफ आवाज जरूर उठायें जिले के सभी व्यापारी – कलीम खान। जिला संगठन मंत्री मोहम्मद सऊद कर रहे हैं संगठन को निरन्तर मजबूत।

*भ्रष्ट सरकारी सिस्टम के खिलाफ आवाज जरूर उठायें जिले के सभी व्यापारी – कलीम खान*

*जिला संगठन मंत्री मोहम्मद सऊद कर रहे हैं संगठन को निरन्तर मजबूत।*

सुलतानपुर। काउंसिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच की एक आवश्यक बैठक डिहवा ओमनगर में जिला संगठन मंत्री मोहम्मद सऊद की अध्यक्षता व अब्दुल माबूद के संचालन में सम्पन्न हुई । बैठक में जिला संगठन मंत्री मोहम्मद सऊद ने व्यापारियों के बीच उद्योग व्यापार मंच के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि आज के दौर में भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों व अपराधियों के शोषण उत्पीड़न से बचना है तो सभी व्यापारियों को एक फोरम पर आना होगा। इसके लिए हमारे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता एड.पत्रकार ने एक अभियान की शुरुआत की है जिसके तहत जिले के प्रतिष्ठित व्यापारियों को काउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच की सदस्यता प्रदान की जा रही है।

इस अवसर पर ओम नगर डिहवा इलाके के बड़े व मशहूर प्रतिष्ठान खान इन्टरप्राइजेज के प्रोप्राराइटर मोहम्मद कलीम खान व रायल फर्नीचर के मालिक करीम खान संगठन में शामिल हुए। वहां मौजूद व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए मोहम्मद कलीम खान ने कहा कि आज दौर में व्यापारी समुदाय को हर तरफ से चुनौती मिल रही है। सरकारी भ्रष्ट अधिकारियों के उत्पीड़न के साथ साथ व्यापारी अक्सर अपराधियों के अत्याचार का निशाना भी बनता है। इन सभी परिस्थितियों से मुकाबला करने के लिए हर धर्म और हर जाति के व्यापारियों को एक साथ आना ही पड़ेगा।

इस अवसर पर मोहम्मद सुल्तान अहमद वारसी, इरशाद अहमद, जफरे आलम, दिलशाद अहमद आदि दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

Related posts

होली खेलने के बाद नदी में नहाने गये युवकों के साथ हो गयी ये घटना

Chull News

आंकड़ो के हिसाब से आज बेहद कम मिले कोरोना मरीज, देखिये कितना पहुंचा आंकड़ा

Chull News

KNIPSS के छात्र छात्राओं ने चलाया जागरूकता अभियान। ग्रामीणों को शिक्षा के प्रति किया गया जागरूक। वाणिज्य संकाय के विभागाध्यक्ष ने छात्र छात्राओं को व्यक्तित्व निर्माण की दी सलाह,एवं शैक्षणिक भ्रमण के लिये किया प्रेरित। ग्रामीणों को जागरूक कर शत प्रतिशत बच्चों को स्कूल भेजने के लिये किया प्रेरित।

Chull News

Leave a Comment