Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

चुनाव को लेकर शुरू हुई सियासत, सुनिये मौलाना अब्दुल्ला कासमी का बड़ा बयान

हिजाब की बात छेड़कर महंगाई से मुद्दा मोड़कर नफरत फैलाने की हो रही साजिश: मौलाना अब्दुल्ला कासमी

Advertisement

 

 

कांग्रेस प्रत्याशी फिरोज अहमद के प्रचार में जमीयतुल उल्माए हिंद के जिला महासचिव मौलाना अब्दुल्ला कासमी भी उतर पड़े हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज जो लोग नफरत का माहौल मुल्क में बना रहे हैं हम यह चाहते हैं कि हिदुस्तान के लोग नफरत जो फैला रहे है उनके खिलाफ जम कर वोटिंग करे। अपने राइट का और हक का इस्तेमाल करे ताकि एक पैग़ाम जाए।

उन्होंने आगे कहा देखिए इस वक्त यही हमारा सबसे बड़ा हथियार है।अगर इस वक़्त हम इस ताकत और हक का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो नुकसान हमारी नस्लें उठाएगी और हम उठा रहे है। उन्होंने कर्नाटक के हिजाब के मुद्दे पर कहा कि हिजाब का इशू छेड़ा गया है यह हमारे संविधान में हमें ये राइट हासिल है कि मुसलमान अपने धर्म और अपने संविधान से अपनी जिंदगी गुजारे। पर्दा भी हमारा एक चीज है।मुसलमानो से हटकर यहां जो दूसरी कौमे रही है उनके यहा भी पर्दे का माहौल रहा है आज भी ग़ैर मुस्लिमो की औरते घूंघट निकलती है।बदकिस्मती से जो सरकार है और उसके पीछे जो ताकते है वो असल मुद्दे से लोगो को हटा रही है। वो महंगाई की बात नहीं करना चाहते वो तरक्की की बात नहीं करना चाहते वो ख़ुशहाली की बात नहीं करना चाहते है वो नफरत फैलाना चाहते है। अपने फायदे के लिए वो चुनाव मे ऐसे मुद्दो को छेड़ना चाहते है।

 

एक लड़की का मसला और एक कालेज का मसला था और उसको इशू बनाकर के ये जो इलेक्शन के टाइम पर अपने फायदे की कोशिश की जा रही है और ये चंद लोग है जो ऐसा कर रहे है। और आज भी बड़ी तादाद मे ग़ैर मुस्लिम मुस्लिमो के साथ कंधे से कंधा मिलकर चलते है। हम इस वक़्त जो है जो सबसे बड़ी पार्टी है कांग्रेस पार्टी इसके जो राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके है राहुल गाँधी जी प्रियंका गाँधी जी ये जो जनरेशन है जिस तरीके से इन लोगो कंडम किया हम सलाम करते है।जिस तरीके से ये खुल कर बोल रहे है हम उनके मद्दाह है। अभी त्रिपुरा मे जिस तरह हादसा हुआ राहुल गाँधी जी जिस तरह बिना डरे खुल कर बोल रहे है। हिंदुत्व के नाम पर बात करने को कोई तैयार नहीं है।सबको एक डर सवार है कि हमारा वोट कट जाएगा। लेकिन इस वक़्त जो कांग्रेस की पीढ़ी है उसके अंदर ये जज़्बा है जिसको हमारे बुजुर्गो ने देखा था उस नज़रिए की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ रही है। तो हम यह चाहते है कि इस वक़्त जो भी कांग्रेस के उम्मीदवार जहां भी है उनकी मदद की जाए खास तौर पर यहा पर हमारे फ़िरोज़ भाई इनका मिलने का अंदाज बहुत निराला है। बहुत अच्छे लीडर है।

Related posts

जिन सरकारी वकील और पुलिस के जिम्मे है अपराधियों को सजा दिलाने की जिम्मेदारी, वही कर रहे छात्रों से पैसे हड़पने वालों को बचाने की तैयारी

Chull News

जानिए क्या है दीदीज शॉप। क्या क्या मिलेगा यहां सामान।

Chull News

देखिए किस युवती की इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी को पहले ही पुलिस कर चुकी है अरेस्ट

Chull News

Leave a Comment