Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, चार की मौत, दो घायल

 

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज एक बड़ा हादसा हो गया। अनियंत्रित स्कोर्पियो डिवाइडर में टकरा गई, जिसमे स्कोर्पियो सवार चार की मौत हो गई, वही तीन घायलों का अस्पताल के इलाज चल रहा है। बताया ये जा रहा है कि ये सभी लखनऊ गये थे और वहां से वापस लौटते समय ये हादसा हुआ है।

दरअसल ये मामला है बल्दीराय थानाक्षेत्र के देहली बाजार इलाके का। जहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 102 के पास लखनऊ की ओर से आ रही एक स्कोर्पियो एक डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में स्कोर्पियो सवार 8 लोगों में से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहीं सुल्तानपुर जिला अस्पताल लाते समय भी एक युवक ने दम तोड़ दिया। फिलहाल घायलों दुर्गेश मिश्रा और लक्ष्मण का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। लेकिन हालत गंभीर देखते हुये इन दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। बताया ये जा रहा है कि ये सभी लखनऊ गए हुये थे वहां से लौटते समय ये हादसा हुआ। फिलहाल इस घटना की जानकारी लगते ही कोहराम मचा हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

Related posts

जानिये क्यों लगी दारोगा को फटकार, और जज ने लौटा दी विवेचना

Chull News

अवमानना पर कोर्ट का एसओ के खिलाफ कड़ा रुख,बड़ी कार्यवाहियों के अलावा अदालत में पेश कराने के लिए एसपी को खत।थानाध्यक्ष पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कोर्ट ने वेतन काटने के साथ प्रतिकूल प्रविष्टि देने एवं आदेश का अनुपालन कराने व कोर्ट में हाजिर कराने के लिए एसपी को भेजा लेटर।स्टे आदेश के बावजूद खाते की भूमि पर विपक्षियों से मिलकर कब्जा कराने व कोर्ट के आदेश को बार-बार नजरअंदाज करने का मामला।जज सन्दीप कुमार ने लापरवाह थानाध्यक्ष के करतूत की जानकारी डीआईजी-अयोध्या को भी भेजने का दिया आदेश

Chull News

देखिए किसने पहले दी शहीदों को श्रद्धांजलि, फिर शुरू किया जनसंपर्क अभियान

Chull News

Leave a Comment