Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये, आप भी इन, चोरो से रहियेगा होशियार, कही आप के घर को न कर दे साफ

 

-सुलतानपुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। हाल है है कि लगातार चोरी की घटनाएं हो रहीं लेकिन पुलिस चोरों तक नही पहुंच पा रही है। फिलहाल मोहलेवासियों की सक्रियता से आज तीन चोर पकड़ लिये गए जिसके बाद उनकी जमकर धुलाई की गई और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया गया।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के निराला नगर मोहल्ले का। इसी मोहल्ले में कुछ दिन पहले एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान साउंड मशीन चोरी हो गई थी। वही। नगर पालिका द्वारा खंभों पर लगाई गई एल ई डी लाइट पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया था। आज इन्ही चोरी के सामानों को बेचने के लिये तीन चोर दुकान पर जाने वाले थे कि मोहलेवासियों ने इन्हें देख लिया। फिर क्या था मोहल्ले वालों ने इन तीनो चोरों को रंगे हाथ चोरी की साउंड मशीन और तीन एलईडी लाइटों के साथ पकड़ लिया। और जमकर पिटाई की। मोहल्लेवालों की माने तो अक्सर छोटी मोटी चोरियों का केस दर्ज करवाने में लोग परहेज करते हैं, लेकिन चोरों ने पूरे मोहल्ले वालों को परेशान कर रखा था। जिसके बाद आज पकड़ में आते ही इनकी जमकर खातिरदारी की गई और उसके बाद नगर कोतवाली पुलिस बुलाकर इन तीनो चोरों को उनकी सुपुर्दगी में कर दिया गया।

Related posts

बीजेपी नेता पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला, बाल बाल बचे भाजपा नेता। पुलिस पड़ताल में जुटी।

Chull News

रोटरी क्लब और रोट्रेक्ट क्लब द्वारा रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन। क्लब के 34 सदस्यों ने रक्तदान पर पेश की मिसाल। जिला अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में सीएमओ ने किया शिविर का उद्घाटन

Chull News

देखिये कितने नए मिले कोरोना मरीज। कितना पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment