Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सुल्तानपुर पहुंचे , दिल्ली के सी एम केजरीवाल, मिली जमानत

सुलतानपुर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अमेठी में 2014 के लोक सभा चुनाव के दौरान दर्ज दोनों मुकदमों में जमानत मिल गई है। हलांकि एक मुकमदे मे केजरीवाल की तरफ से डिस्चार्ज एप्लीकेशन लगाई गई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इन दोनों मामलों में अब 3 नवम्बर की तारीख सुनवाई के लिये नियत हुई है। यहां से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दीवानी से निकलने के बाद गेस्ट हाउस गए जहाँ थोड़ी देर रुकने के बाद वे अयोध्या के लिये रवाना हो गए।

दरअसल 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी में तत्कालीन आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान आदर्श आचार सहिंता के उलंघन समेत कई धाराओं में अरविंद केजरीवाल पर अमेठी जिले के गौरीगंज और मुसाफिरखाना कोतवाली में अलग अलग मुकदमे दर्ज हुये थे। इसी मामले के आज अरविंद केजरीवाल सुल्तानपुर के दीवानी न्यायालय पहुंचे हुये थे। जहां एमपी एमएलए कोर्ट में उनकी सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के दौरान दोनों मुकदमो में अरविंद केजरीवाल की तरफ से जमानत अर्जी डाली गई थी जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री को जमानत दे दी। वहीं गौरीगंज थाने में दर्ज मुकदमे में उनकी तरफ से केस वापसी की अर्जी डाली गई जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया, हलांकि कोर्ट के उन्हें जमानत दे दी । फिलहाल इन दोनों मामलों की सुनवाई अब आगामी 3 नवम्बर को नियत की गई है। यहां से निकलने के बाद सीएम केजरीवाल गेस्ट हाउस गए जहां थोड़ी देर रुकने के बाद अयोध्या के लिये रवाना हो गए।

Related posts

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाशों समेत सिपाही घायल, देखें वीडियो

Chull News

सुल्तानपुर-स्कूल प्रबंधन व भाजपा नेताओं पर लगा जेसीबी से बाउंड्री गिराकर अवैध कब्जे का आरोप।स्कूल प्रबंधन व भाजपा नेताओं ने कब्जे के आरोप को बताया निराधार।सूचना पर पहुँचे एसडीएम सदर व सीओ सिटी ने चल रही जेसीबी को रुकवाया।कल कागजात देखने के बाद फैसला लेने की कही बात।नगर कोतवाली के सिरवारा रोड स्तिथ सरस्वती शिशु मन्दिर स्कूल परिसर का मामला।

Chull News

4100 के पार पहुंचा कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment