Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

नगर पालिका पहुंचे नोडल अधिकारी प्रांजल यादव, नगर के वार्डो को स्वच्छ बनाने के लिये करेगे मॉडल तैयार

प्रदेश के महानगरों की तरह नगर के वार्डो में भी स्वच्छता के तहत मॉडल तैयार किया जाएगा , नगर के वार्डो में डोर टू डोर कूड़ा उठाने के लिये नगर पालिका को नगरवासियों को भुगतान करना पड़ेगा ।

दरअसल आज नोडल अधिकारी प्रांजल यादव नगर पालिका परिषद पहुंचे , जहाँ उन्होंने नगर पालिका परिषद के सभासदों से मुलाकात नगर की समस्या के बारे में जानकारी ली , और नगर पालिका के पटलों पर जाकर अभिलेखों की जांच भी किये , नोडल अधिकारी प्रांजल यादव ने कहा कि नगर को स्वच्छ बनाने के लिये एक मॉडल तैयार किया जायेगा , नगर के वार्डो से डोर टू डोर कूड़ा सफाई कर्मियों द्वारा उठाया जाएगा , जिसके एवज में नगर वासियो को तय किये गए भुगतान देना होगा , उन्होंने कहा कि प्रदेश के तमाम जिलों में मॉडल के तहत कार्य कराया जा रहा है , जिसका अच्छा परिणाम दिख रहा है। राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय सचिव बबलू चौधरी ने नोडल अधिकारी प्रांजल यादव को ज्ञापन देकर सफाई कर्मियों की समस्याओं से अवगत कराया ।

Related posts

मिसेज इंडिया वर्ल्ड (INC) सीजन 4 में यूपी से एकमात्र चयनित प्रतिभागी रही प्रतिभा का हुआ सम्मान

Chull News

KNIPSS में साम्प्रदायिक सद्भाव अभियान का हुआ आयोजन। संस्थान से रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक, NSS के स्वयं सेवक/ सेविकाओं द्वारा किया गया आयोजन। आयोजन के में NSS के सभी कार्यक्रम अधिकारियों ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका।

Chull News

नामांकन के बाद भीम निषाद के बारे में किया बोले सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद सहित सपा के वरिष्ठ नेता

Chull News

Leave a Comment