Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

जमीनी विवाद के दो पक्ष आपस मे भिड़े,जिला पंचायत सदस्य समेत 3 घायल,आरोपियों पर पुलिस हुई सख्त

सुलतानपुर में आज जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग की भी सूचना सामने आ रही है। इस घटना में क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत तीन लोग घायल हो गए। आनन फानन उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां इन सभी का इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है देहात कोतवाली के कुछमुछ माड़ो का पुरवा गांव का। इसी गांव के क्षेत्र पंचायत सदस्य   आबिद अहमद ने अपने घर के सामने छप्पर रखा हुआ था। इसी छप्पर रखने को लेकर गांव के ही वाहिद और उनके परिवार वालों से आबिद का विवाद हो गया। मामला इस कदर बिगड़ गया वाहिद और उनके परिजन साथियों के साथ मिलकर इन पर हमला बोल दिए। इस घटना में क्षेत्र पंचायत सदस्य आबिद अहमद और  जमा बानो नाम की महिला भी घायल हो गई। वहीं कोटेदार के यहां राशन लेने पहुंचा अशोक निषाद नाम का युवक भी घायल हो गया।  आरोप है कि मारपीट के दौरान विपक्षियों द्वारा फायरिंग भी की गई। आनन फानन घायलों को अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। जबकि घायल अशोक को इलाज के लिये रेफर किया जा रहा है।

वहीं फायरिंग और क्षेत्र पंचायत सदस्य के साथ मारपीट की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस घायलों की स्थिति जानने के लिये जिला अस्पताल पहुंची। फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कड़ी कार्यवाही की बात कह रही है।

Related posts

ऊपर भगवान नीचे नरेन्द्र सिंह शैतान का एक और वीडियो हुआ वायरल, अबकी बार रिश्वत लेते आया नजर

Chull News

सुलतानपुर में दस दिवसीय प्रान्तीय नवचयनित आचार्य प्रशिक्षण कार्यशाला में बोले प्रदेश निरीक्षक रामजी सिंह- शिक्षा एक हृदय से दूसरे हृदय को है जोड़ती

Chull News

जानिये कितने नये मिले कोरोना मरीज, कितना पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment