Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सुलभ श्रीवास्तव पार्थ श्रीवास्तव की हत्या को लेकर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

सुल्तानपुर

सुलभ श्रीवास्तव पार्थ श्रीवास्तव की हत्या को लेकर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

प्रतापगढ़ में सुलभ श्रीवास्तव लखनऊ में पार्थ श्रीवास्तव की हत्या के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सुलतानपुर के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष शिवव्रत श्रीवास्तव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता को सौंप कर कार्यवाही की मांग किया है।
जिलाध्यक्ष शिवव्रत लाल श्रीवास्तव ने बताया कि गत दिनों सोशल मीडिया टीम के सदस्य पार्थ श्रीवास्तव ने लखनऊ अपने आवास में फांसी लगाकर की आत्महत्या कर लिया था और अपने सुसाइड नोट में अपने सहयोगियों के ऊपर इस आत्महत्या का जिम्मेदार माना था। मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अभी नहीं तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है।वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में अराजकता का एक जीता जागता उदाहरण प्रतापगढ़ के एबीपी न्यूज के रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव को एक्सीडेंट का रूप देकर के हत्या करा दी गई। जबकि सुलभ श्रीवास्तव ने मृत्यु से पूर्व उच्चाधिकारियों को पत्र लिख कर के अपनी जान माल के लिए खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन दुर्भाग्य की पुलिस प्रशासन ने मामले को संज्ञान में नहीं लिया और पूरी तरह लापरवाही बरती जिसके कारण आज उनका परिवार अनाथ हो गया।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सुल्तानपुर इन दोनों प्रकरणों की घोर निंदा करती है और दोनों के परिजनों को आर्थिक सहायता, दोषियों के विरुद्ध अबिलम्ब कार्यवाही की मांग करता है। मुख्यमंत्री जी कायस्थ समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए पीड़ित परिजनों को सम्मान पूर्वक जीवन निर्वाह में न्याय करेंगें।
उपरोक्त ज्ञापन सौंपते समय अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सुल्तानपुर के जिलाध्यक्ष शिवव्रत लाल श्रीवास्तव महामंत्री अनूप श्रीवास्तव, युवा जिला अध्यक्ष जतिन श्रीवास्तव, रवीन्द्र नाथ श्रीवास्तव,रमन श्रीवास्तव,सन्दीप श्रीवास्तव सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

#Sultanpur-पूर्व विधायक इंद्रभद्र सिंह की 22वीं पुण्यतिथि आज।मायंग में हज़ारों लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Chull News

देश के प्रतिष्ठित कवियों का लगा जमावड़ा। हास्य, श्रृंगार और व्यंग की कविताओं का आप भी लीजिये आयोजन

Chull News

हत्या के प्रयास में जिला जज की कोर्ट से आरोपी रेलवे गेटमैन को मिली जमानत । वहीँ विंदेश्वरी को मौत के घाट उतारने के मामले में चार आरोपियों को झटका,बेल खारिज

Chull News

Leave a Comment