Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सुनिये, प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर , क्या बोल गये प्रभारी मंत्री , जय प्रताप सिंह

सूबे की भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर जिले के प्रभारी और सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की, साथ ही सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया। इसके बाद वे मीडिया से रूबरू हुये और सरकार की उपलब्धियों को मीडिया के समक्ष रखा।

बताते चलें कि जय प्रताप सिंह सुल्तानपुर जिले के प्रभारी मंत्री हैं। लिहाजा आज वे कलेक्ट्रेट पहुंचे और विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक में डीएम एसपी समेत तमाम् विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर वे मीडिया से रूबरू हुये। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि बीते दिनों बारिश के चलते प्रदेश मे कई सड़कें खराब हो गई हैं। लिहाजा पीडब्ल्यूडी,आरईएस समेत विभागों को निर्देशित किया गया कि 15 सितम्बर से 15 अक्टूबर तक अभियान चला कर उन सड़कों की मरम्मत करवाएं ताकि लोगों का आवागमन सुचारू रूप से चल सके। वहीं जिले की इकलौती खस्ताहाल चिनिमिल को जल्द ही ठीक करवाने की बात प्रभारी मंत्री ने कही। उन्होंने कहा कि इसके आधुनिकीकरण के लिये प्रपोजल भेजा जा चुका है। जल्द ही इसे भी पूरा कर दिया जाएगा। वहीं सूबे में 16 मेडिकल कालेजों को प्राइवेट हाथों में देने की बात कहते हुये स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इसके लिये टेंडर किया जा चुका है जो भी इच्छुक लोग होंगे उन्हें बनाने के लिये दिया जाएगा। इसके अलावा तमाम उपलब्धियां उनके द्वारा गिनवाई गई।

Related posts

देखिये कैसे,15 किलोमीटर, शहीद जवान के शव यात्रा में नम आंखों से उमड़ पड़ा जन सैलाब

Chull News

बाइक सवार तीन बदमाश युवक पर फायर झोंक हुये फरार, लखनऊ रेफर, पुलिस पड़ताल में जुटी।

Chull News

#Sultanpur-हिमांशु प्रताप सिंह हत्याकांड का आरोपी सद्दाम अरेस्ट। मुख्य आरोपी प्रतिभा उपाध्याय समेत 4 लोग पहले से हैं जेल में बन्द

Chull News

Leave a Comment