Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

#Sultanpur-हिमांशु प्रताप सिंह हत्याकांड का आरोपी सद्दाम अरेस्ट। मुख्य आरोपी प्रतिभा उपाध्याय समेत 4 लोग पहले से हैं जेल में बन्द

सुल्तानपुर के चर्चित हिमांशु प्रताप सिंह हत्याकांड का एक और आरोपी सद्दाम आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने सद्दाम पर 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था। इस घटना की मुख्य आरोपी प्रतिभा उपाध्याय समेत 4 लोगों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

बताते चले कि बीते 3 दिसम्बर को नगर कोतवाली के पीडब्ल्यूडी के रहने वाले हिमांशु प्रताप सिंह की अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने इस मामले में शास्त्री नगर की रहने वाली प्रतिभा उपाध्याय और उसकी बेटी पर अपहरण का हत्या का आरोप लगाते हुये नगर कोतवाली में 5 दिसम्बर को मुकदमा दर्ज करवाया था। चार दिसम्बर को बाराबंकी के लोनी कटरा में एक नाले में एक शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान परिजनों ने 8 दिसम्बर को हिमांशु के रूप में की थी। शव मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने प्रतिभा के पूर्व पति प्रदीप मिश्रा, गुफरान और वाहिद को पहले ही जेल भेज दिया था। पुलिस का दबाव बनता देख मुख्य आरोपी प्रतिभा उपाध्याय ने 8 जनवरी को सुल्तानपुर दीवानी न्यायालय में समर्पण कर दिया था, जहाँ से अदालत ने उसे जेल भेज दिया था। अभी भी इस मामले में सद्दाम और प्रतिभा की नाबालिग बेटी फरार चल रही थी। फिलहाल आज दोपहर अमहट से पुलिस ने 25 हज़ार के इनामिया सद्दाम को भी गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है। फ़िलहाल प्रतिभा की बेटी अभी भी फरार चल रही है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Related posts

जानिये कहाँ, बच्चो के स्कूल में, किसानों को बंद करने पड़े जानवर

Chull News

सुनवाई न होता देख जिलाध्यक्ष 25 अक्टूबर से करेंगे भूख हड़ताल

Chull News

देखिये,कहा अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट और श्रम विभाग की छापेमारी में 2 नाबालिग बच्चे हुए बरामद।

Chull News

Leave a Comment