Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर ने किया व्यापारियों का सम्मान,अचम्भे में पड़े व्यापारी।नवागत पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय मिलने गये सभी व्यापारियों को किया इत्र लगाकर सम्मानित।जनपद में पहली बार एक बड़े अधिकारी के अन्दर दिखा भारतीय परम्परा और संस्कार के प्रति स्पष्ट झुकाव।व्यापारी समाज पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित होने पर हुआ अभिभूत

*पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर ने किया व्यापारियों का सम्मान,अचम्भे में पड़े व्यापारी।*

*नवागत पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय मिलने गये सभी व्यापारियों को किया इत्र लगाकर सम्मानित।*

*जनपद में पहली बार एक बड़े अधिकारी के अन्दर दिखा भारतीय परम्परा और संस्कार के प्रति स्पष्ट झुकाव।*

*व्यापारी समाज पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित होने पर हुआ अभिभूत।*

सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता व जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन के नेतृत्व में व्यापारियों ने नवागत पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर से मुलाकात कर मकर संक्रांति की बधाई दी।

मुलाकात के दौरान व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक का भव्य अभिनन्दन कर सम्मान पत्र सौंपा। इस दौरान जिला संयोजक सुरेश कुमार सोनी व जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने जनपद में सर्राफा व्यापारी सहित सभी नागरिकों की सुरक्षा हेतु उचित कदम उठाने का आग्रह किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि व्यापारियों और आम जनता की पूरी सुरक्षा हेतु वे संकल्पबद्ध हैं। किसी भी प्रकार की समस्या होने पर फोन पर सम्पर्क कर तत्काल सूचना देने की बात कही। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने आफिस आये काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के सभी पदाधिकारियों और व्यापारियों को सुगन्धित इत्र लगा कर सम्मानित किया।

काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक के इस अंदाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकारी अधिकारियों के रोबीले और अहंकारी अंदाज को झेलने का आदी आम व्यापारी पुलिस अधीक्षक साहब के द्वारा इत्र लगाकर सम्मानित करने पर अचम्भित हो गया है। जनपद के इतिहास में पहली बार पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में आम जनता का ये सम्मान सभी के लिए आश्चर्यजनक अनुभव रहा।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष बृजेश खत्री, नगर प्रभारी विजय टन्डन, नगर अध्यक्ष रवि सोनी, अम्बरीष मिश्रा, योगेश जायसवाल, बबलू जायसवाल, राजेश माहेश्वरी, मानिकलाल कसौधन, मोहम्मद अशरफ उर्फ बब्लू भाई आदि मौजूद रहे।

Related posts

राजस्व विभाग के भ्रष्टाचार की पोल खोलने वाले की बढ़ी मुश्किलें,आधा बिस्वा जमीन में एन्टी भूमाफिया की धाराओं में मुकदमा दर्ज

Chull News

मिशन शक्ति कार्यक्रम में सपत्नीक शामिल हुये सुल्तानपुर के जिला प्रोबेशन अधिकारी अशोक कुमार

Chull News

जानिये,सुल्तानपुर के नए जिलाधिकारी के बारे में,सुनिए पूरा परिचय उन्ही की जुबानी।

Chull News

Leave a Comment