Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

किसान के बाद अब शिक्षक भी इस कानून से हैं नाराज। प्रदर्शन कर जलाई अधिकरण की प्रतियां

सुल्तानपुर में आज शिक्षकों ने उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा अधिकरण के विरोध में प्रदर्शन किया। इन दौरान न सिर्फ शिक्षकों ने न सिर्फ जुलूस निकाला बल्कि कलेक्ट्रेट गेट के सामने पहुंचकर कानून की प्रतियां भी जलाकर अपना विरोध जताया।

बताते चलें कि शाशन ने शिक्षकों के लिये उत्तर प्रदेश  सेवा शिक्षा अधिकरण के नाम से कानून बनाया है। इसके पहले जहां विभागीय मामलों में शिक्षक डायरेक्ट उच्च न्यायालय जाकर न्याय प्राप्त कर सकते थे, अब इस कानून के तहत शासन द्वारा नामित अधिकारी उनका मामला देखेंगे। यदि यहां न्याय मिला तो ठीक अन्यथा इसके बाद उन्हें सीधे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। शिक्षकों ने इसे मूल अधिकारों का हनन बताते हुये अपनी नाराजगी व्यक्त की। इस दौरान नगर के तिकोनिया पार्क में एकत्रित होने के बाद ये सभी कलेक्ट्रेट गेट पहुंचे और इन कानून की प्रतियां जलाकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

Related posts

सीजेएम के आदेश केे एक वर्ष बाद भी एफआईआर न दर्ज करने पर एसओ से जवाब-तलब। एक वर्ष पूर्व कोर्ट ने अभियोगी की अर्जी पर केस दर्ज कर जांच का दिया था आदेश। मुसाफिरखाना पुलिस के जरिए बरती जा रही लापरवाही, कोर्ट ने लिया संज्ञान,अवमानना के कार्यवाही की मिली चेतावनी

Chull News

भाजपा संगठन के लोग भी जुटे लम्भुआ में भ्रष्टाचार एवं वित्तीय अनियमितता की जांच कराने

Chull News

सपा प्रत्याशी ने CM योगी पर कंसा तंज, CM योगी UP के लिये अनुपयोगी

Chull News

Leave a Comment