Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

घूस मांगना पड़ा मंहगा,हुआ निलंबन। कारण बताओ नोटिस का जवाब मिलने पर बड़ी कार्यवाही के संकेत।

दरअसल ये मामला है सुल्तानपुर जिले में बल्दीराय थानाक्षेत्र के गौरा बारामऊ का। इसी गांव के रहने वाले दिनेश के भाई रामकल्प की तबियत सोमवार को अचानक खराब हो गई। आनन फानन उन्होंने डायल 108 एम्बुलेंस को फोन किया। करीब आधे घण्टे बाद एम्बुलेंस पहुंची तो परिजन जिला अस्पताल के लिये रवाना हो गए। लेकिन रास्ते में पारा बाजार के पास चालक सर्वेश ने एम्बुलेंस खड़ी कर दी और परिजनों ने 400 रुपए मांगने लगा। आरोप है कि पैसा न देने पर सर्वेश ने एक घण्टे एम्बुलेंस खड़ी रखी। काफी देर बाद जब उसने दिनेश से 200 रुपए ले लिए उसके बाद वहां से रवाना हुआ। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने रामकल्प को मृत घोषित कर दिया। इसी की शिकायत दिनेश ने मुख्य चिकित्साधिकारी से की थी।

वहीं इस शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया। मुख्य चिकित्साधिकारी ने जिला अस्पताल के सीएमएस से जानकारी मांगी। इतना ही नही एम्बुलेंस प्रदाता एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी की गई।फिलहाल प्रदाता एजेंसी द्वारा आरोपी चालक को सस्पेंड कर दिया गया है और जांच कराई जा रही है। अगर मामला सही पाया गया तो कठोर कार्यवाही की बात कही जा रही है।

Related posts

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान सुल्तानपुर में वेबिनॉर के जरिये आयोजित गोष्ठी के तीसरे दिन राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 पर हुई चर्चा

Chull News

आचार संहिता लागू होते ही सक्रिय हुआ जिला प्रशासन। हटने लगे राजनीतिक दलों द्वारा लगाए बैनर पोस्टर

Chull News

वाह बीडीओ साहब वाह, कोटेदार को बचाने के लिये पूर्ति निरीक्षक की रिपोर्ट कर दी फ्लॉप

Chull News

Leave a Comment