Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सुल्तानपुर-जिला जज उमेश कुमार शर्मा ने गांधी व शास्त्री जी की राह पर चलने की दिलाई शपथ

*जिला जज उमेश कुमार शर्मा ने गांधी व शास्त्री जी की राह पर चलने की दिलाई शपथ*
*मोटर क्लेम जज राकेश त्रिपाठी ने भी सत्य-अंहिसा की राह पर चलने का लिया संकल्प*
*मोटर क्लेम जज ने अनाथ बच्चों को बांटा वस्त्र,कहा पीड़ितों को मिलेगा शीघ्र न्याय*
*अधिवक्ता संघ ने मनाई राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती*
*न्याय विभाग के कर्मचारियों ने भी महान विभूतियों के जीवन शैली को अपनाने का लिया संकल्प*

Advertisement

*रिपोर्ट-अंकुश यादव*
———————————————-
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर जिला जज उमेश कुमार शर्मा एवं मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण-जज राकेश कुमार त्रिपाठी ने उनकी फोटो पर माल्यार्पण कर सभी न्यायिक अधिकारियों व उपस्थित अन्य को महापुरुषों के आदर्शों पर चलने की शपथ दिलाई। इस दौरान एमएसीटी जज राकेश त्रिपाठी ने अनाथ बच्चों को वस्त्र भी वितरित किया। वहीं अधिवक्ता संघ ने भी इन महान विभूतियों की जयंती मनाई।
मालूम हो कि शुक्रवार को जिला न्यायालय एवं मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण परिसर समेत अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर जिला जज उमेश कुमार शर्मा ने महापुरुषों की फोटो पर माल्यार्पण किया तथा इस दौरान मौजूद न्यायिक अधिकारियों,कर्मचारियों एवं अधिवक्ताओं को इन महापुरुषों के आदर्शों पर चलने के लिए शपथ दिलाई। वहीं बार एसोसिएशन की तरफ से अधिवक्ता सभागार में महापुरुषों की जयंती पर समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बार अध्यक्ष नागेंद्र सिंह व महासचिव राकेश श्रीवास्तव ने अतिथि के रूप में मौजूद प्रधान न्यायाधीश फैमिली कोर्ट उत्कर्ष चतुर्वेदी, एडीजे प्रथम आनंद प्रकाश, एडीजे द्वितीय राकेश यादव को सम्मानित किया। इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता नरोत्तम शुक्ला,अनिल शुक्ला,आर्तमणि मिश्रा आदि ने संबोधन करते हुए महापुरुषों की जीवन शैली को अपने जीवन में उतारने के लिए सभी से अपील की एवं उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प दिलाया। मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण जज राकेश कुमार त्रिपाठी ने महापुरुषों की जयंती पर सभी को सत्य ,अहिंसा की राह पर चलने का संकल्प दिलाया। इस दौरान न्यायाधीश श्री त्रिपाठी ने वनवासी कल्याण आश्रम सुल्तानपुर के अनाथ बच्चो जिसमें प्रदीप कुमार,अनुज राणा,अनीश कुमार, छोटेलाल को वस्त्र वितरित किया। इस दौरान उनके वार्डन राजनाथ सिंह मौजूद रहे। मोटर क्लेम कोर्ट के पेशकार शिवाकांत शुक्ला ने इस दौरान संबोधन करते हुए मौजूद सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया एवं महापुरुषों की जीवन शैली को अपने जीवन में उतारने की अपील की। इस मौके पर बीमा कंपनी के अधिवक्ता शिव कुमार श्रीवास्तव,विभिन्न बैंको के सलाहकार व वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप त्रिपाठी, मोटर क्लेम कोर्ट के एकाउंटेंट राममूर्ति, अर्दली फिरासत अली,स्टेनो मुर्शीद अहमद, सफाई कर्मचारी सुनील कुमार,कृष्ण कुमार,चालक विनय त्रिपाठी, सुरक्षा गार्ड धर्मेंद्र समेत अन्य मौजूद रहे। उधर न्याय विभाग के कर्मचारियो ने भी महापुरुषों की जयंती मनाई और उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया । इस दौरान संगठन के अध्यक्ष बाबूराम, सचिव रवि दत्त मिश्रा, पदाधिकारी उत्तम यादव, नरेंद्र कुमार, धर्मराज समेत अन्य मौजूद रहे।

Related posts

लॉक डाउन में सेवानिवृत अधिकारी द्वारा आपदा को अवसर में बदलने का किया गया काम। बिना वादी के लगभग 80 मुकदमो का कर दिया गया निस्तारण। ग्रामीणों ने जिम्मेदार अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Chull News

अरे लेखपाल साहब कुछ तो शर्म करते, कैंसर पीड़ित से ही रिपोर्ट लगाने के नाम पर ले ली रिश्वत।

Chull News

सुनसान इलाके में 5 नई पल्सर मोटरसायकिलें मिलने से मच गया हड़कम्प।

Chull News

Leave a Comment