Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

#विकासदूबे की तरह पलट सकती थी #मुख़्तार अंसारी की गाड़ी। देखिये BJP नेता का बयान

काशी प्रान्त के पूर्व उपाध्यक्ष ने पूर्वांचल के बाहुबली मुख़्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व उपाध्यक्ष ने मुख़्तार अंसारी को लेकर कहा कि सरकार चाहती थी कि मुकदमा उत्तर प्रदेश में है, यहाँ चले आओ, हो सकता है यहाँ भी गाड़ी पलट सकती थी। उनका इशारा था कि जिस तरीके से एसटीएफ द्वारा कानपुर के कुख्यात माफिया विकास दूबे को उज्जैन से लाते समय दुर्घटना में ……..विकास दुबे की मौत हो गई थी। उसी तरह का किस्सा मुख्तार के साथ दोहराया जा सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी और गांधी परिवार किसी भी सूरत में मुख्तार को यहाँ लाने नहीं दे रही है।

बताते चलें कि बल्दीराय थानाक्षेत्र के हैधना कला गांव में आज भाजपाइयों द्वारा गरीबों और असहायों को कम्बल वितरण किया जाना था। इसी कार्यक्रम में काशी प्रान्त के पूर्व उपाध्यक्ष राम चन्द्र मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान मंच से संबोधित करते हुये रामचंद्र मिश्रा ने कहा कि 4 साल से उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार है। इस समय प्रदेश में जो भी माफिया है उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जा रही है। वही मुख्तार अंसारी के बारे में बोलते हुये राम चँद्र मिश्रा ने कहा कि मुख़्तार अंसारी पंजाब में जहाँ कांग्रेस की सरकार है वहां हैं। उन्होंने कहा कि मुकदमा उत्तर प्रदेश में चल रहा है, सरकार चाहती थी की यहाँ चले आओ, हो सकता है यहाँ भी गाड़ी पलट सकती थी। यानि कि उनका पूरा इशारा कानपुर के कुख्यात माफिया विकास दुबे के साथ हुई घटना को लेकर था।रामचंद्र मिश्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुये कहा कि प्रियंका गांधी और गांधी परिवार मुख्तार अंसारी को यहाँ लाने नहीं दे रही है। उन्हीने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कोई भी माई का लाल नहीं है जो अराजकता गुंडागर्दी इत्यदि कर सके। योगी सरकार ऐसे लोगों को तहस नहस कर दे रही है।

Related posts

सेवानिवृत्ति के बाद भी समाज मे योगदान करें: देवमणि द्विवेदी-विधायक

Chull News

तो शुरू होने से पहले ही धराशाई हो गई सरकारी ITI की बाउंड्रीवाल। कई बार ब्लैक लिस्टेड हो चुकी पैक्सफेड संस्था ने करवाया है निर्माण

Chull News

नजूल की जमीन पर बिना नक्शे के धड़ल्ले से हो रहा अवैध दुकानों का निर्माण,SDM ने मारा छापा तो खुली पोल

Chull News

Leave a Comment