Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

लॉक डाउन अवधि की फीस माफी व किसान समस्याओं को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर सौंपा ज्ञापन

*लॉक डाउन अवधि की फीस माफी व किसान समस्याओं को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर सौंपा ज्ञापन*

Advertisement

*निराकरण ना होने पर दी बड़े आंदोलन की चेतावनी*
पूर्ण रूप से लॉकडाउन के दौरान 3 माह की फीस माफी व किसान समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी सुल्तानपुर का प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा के नेतृत्व में जिला अधिकारी रवीश कुमार गुप्ता से मिलकर ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में श्री राणा ने मांग किया है कि पूर्ण रुप से लाक डाउन काल के दौरान शहर के नामी-गिरामी विद्यालय अभिभावकों पर फीस वसूली का दबाव बनाकर मानसिक व आर्थिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं श्री राणा ने कहा कि पूर्ण रूप से लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन क्लास चलाने के चलते अभिभावकों पर एंड्राइड मोबाइल,टैबलेट व लैपटॉप खरीदने का अतिरिक्त भार पड़ा है और अभिभावकों के रोजी रोजगार भी करोना के चलते चौपट है परंतु विद्यालय प्रबंधकों द्वारा बच्चों की फीस वसूली का दबाव बनाए जा रहे हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि पूर्ण रूप से लॉकडाउन 3 माह की फीस माफ की जाए, अध्यक्ष श्री राणा ने जिलाधिकारी को किसान समस्याओं से भी अवगत कराते हुए कहा कि किसानों के धान खरीद में क्रय केंद्रों द्वारा हीला हवाली कर देरी की जा रही है जिससे किसान अपने धान को बिचौलिए को बेचने में मजबूर हो रहे हैं, जिला उपाध्यक्ष तेजबहादुर पाठक ने जिलाधिकारी से कहा कि कटका अकबरपुर रोड से जुड़े दर्जनों लिंक रोड के ढलान को सुचारू रूप से ना होने के चलते धान से भरी टैक्टर ट्राली और आने वाले समय में गन्ने की फसल लेकर ट्रैक्टर ट्राली मेन रोड पर नहीं चल पाएगी ऐसे में किसान चिंतित है, यही नहीं किसानों के ऊपर बिजली विभाग द्वारा भी कई हजारों के बिजली बिल भेज कर प्रताड़ित किया जा रहा है। जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने बताया कि जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर 1 सप्ताह के अंदर समस्या के निराकरण की मांग की गई है अन्यथा की स्थिति में कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेगी।
इस मौके पर जिला प्रवक्ता नफीस फारुकी जिला सचिव पवन मिश्रा नन्हें ने,कांग्रेस नेता देवेंद्र तिवारी, रणजीत सिंह सलूजा, ओ०पी० शर्मा, राजेश श्रीवास्तव,अहमद रजा आदि लोग उपस्थित रहे।
भवदीय
अभिषेक सिंह राणा
अध्यक्ष
जिला कांग्रेस कमेटी सुल्तानपुर

Related posts

शहर में डेंगू का कहर, समाज सेवा में जुटे सभासद राजदेव। पखवाड़े भर से जारी है नालियों में दवाओं का छिड़काव।

Chull News

सरकारी विभागो के संचालित समस्त मान्यता प्राप्त संघो का आंदोलन का ऐलान। बैठक कर चरणबद्ध कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार।सरकार से मांग मनवाने के लिए एक मंच पर हुए लामबंद

Chull News

मत्स्य मंत्री डॉ संजय निषाद का बड़ा बयान, सुनकर रह जायेंगे आप हैरान, सुनिये बयान,

Chull News

Leave a Comment