Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

व्यापारियों एवं किसानों के आंदोलन के बाद भी नहीं हुई सड़क की मरम्मत। अधूरी मरम्मत करके फरार हुए एनएचआई के कर्मचारी। अधूरी सड़क मरम्मत को लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश

व्यापारियों एवं किसानों के आंदोलन के बाद भी नहीं हुई सड़क की मरम्मत।
अधूरी मरम्मत करके फरार हुए एनएचआई के कर्मचारी।
अधूरी सड़क मरम्मत को लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश।

गंगा यादव

लंभुआ।
सड़क मरम्मत का कार्य अधूरा ही छोड़कर एनएचआई के कर्मचारी फरार हो गए। जिससे क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश है। जबकि सड़क मरम्मत की मांग को लेकर व्यापारियों व किसान पदाधिकारियों ने हाल ही में आंदोलन भी किया था।
लंभुआ कस्बे की सड़क मरम्मत को लेकर 45 दिनों तक लगातार किसान संगठन के पदाधिकारियों ने धरना दिया था और बीच में निर्माण कंपनी का घेराव करके तालाबंदी भी की थी। किसान नेताओं और व्यापारियों के प्रयास से एनएचआई ने दीपावली से पहले सड़क मरम्मत का कार्य प्रारंभ किया था। लेकिन मरम्मत का कार्य अधूरा ही छोड़ दिया। पूरे सड़क पर गिट्टी बिखरी होने के कारण लोगों को आवागमन में काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। सुल्तानपुर सांसद, लंभुआ विधायक एवं जनपद के उच्चाधिकारियों तथा स्वयं एनएचएआई के अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी सड़क मरम्मत का कार्य पूरा नहीं किया गया। जिससे किसान व व्यापारी नेताओं तथा क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश है, जो कभी भी आंदोलन की शक्ल में तब्दील हो सकता है।

Related posts

सुल्तानपुर पहुँचे जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद ने विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।जल शक्ति मंत्री सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओ में शामिल हर घर नल हर घर जल तारीफ की।

Chull News

देखिए, पुलिस और साइबर सेल टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता,अंतर्जनपदीय लुटेरों के गिरोह से दो लोगो को किया गिरफ्तार,लाखो की नगदी अवैध पिस्टल जिन्दा कारतूस मोटरसाइकिल मोबाइल बरामद।

Chull News

इस बहुरूपिये की कारस्तानी सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Chull News

Leave a Comment