Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

यही रात अंतिम यही रात भारी,किसके सर होगा ताज,कौन खायेगा मात,बस कल तक करिये थोड़ा और इंतजार

https://fb.watch/6uNFHZgN9k/

जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव होने में महज कुछ ही घण्टे शेष हैं। जिले का प्रथम नागरिक बनने वाले प्रत्याशियों के लिये आज की रात बेहद अहम है। कल नई सुबह के साथ नये इतिहास लिखा जाएगा। जिले के 45 जिला पंचायत सदस्य इस चुनाव के भागीदार होंगे जिस प्रत्याशी का पलड़ा भारी होगा उसे जिले का प्रथम नागरिक बनने का सौभाग्य मिलेगा। ऐसे में केवल एक ही प्रत्याशी होगा जिसके सिर पर ये ताज पहनाया जाएगा।

Advertisement

दरअसल सुल्तानपुर के जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कुल तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह सत्ता के दारोमदार पर दोबारा  चुनाव मैदान में हैं। इसौली के पूर्व विधायक चंद्र भद्र सिंह सोनू और धनपतगंज के पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू की छोटी बहन अर्चना सिंह ने इस पद की दावेदारी कर कहीं न कहीं ऊषा सिंह के लिये कठिनाई जरूर पैदा कर दी है। वहीं समाजवादी पार्टी ने जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव की भाभी केसा यादव को चुनाव मैदान में उतार कहीं न कही इन दोनों के वोटों में सेंध मारने के पूरी कवायद करती दिख रही हैं। ऐसे में जिले के 45 सदस्य जिस प्रत्याशी के समर्थन में ज्यादा मतदान करेंगे उसे ही जिले की पंचायत चलाने का मौका मिलेगा। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस रोमांचक मुकाबले में कौन बाजी मारता है। फिलहाल जीत हार होती रहती है। कोई भी जीते ……लेकिन सर्वप्रथम सबका लक्ष्य जिले का विकास होना चाहिये।

Related posts

सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कम्प,शव की शिनाख्त और मृत्यु का कारण तलाशने में जुटी पुलिस

Chull News

और जब अचानक थाने से पुलिस जीप ले उड़ा चौकीदार,रफ्तार में कई गाड़ियों को मारी टक्कर,करीब आधा दर्जन घायल

Chull News

सुल्तानपुर- व्यापारी हित के लिये उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य हिमांशु मालवीय ने सांसद मेनका गांधी से की मुलाकात। 5 सूत्रीय सौंपा मांग पत्र

Chull News

Leave a Comment