Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

किसान सम्मान योजना और पेंशन की जानकारी देने गांव पहुंचे युवकों ने किया फ्रॉड। दो गामीण महिलाओं का फिंगरप्रिंट ले उड़ाये 18900 रुपए।

सुल्तानपुर- खाता चेक करने के नाम पर ग्रामीण महिलाओं से ठगी। गांव आये अज्ञात युवकों ने फिंगरप्रिंट लगवा निकाले 18900 रुपए। पीड़ित महिलाओं ने बैंक मैनेजर से की शिकायत। बल्दीराय थानाक्षेत्र के पीरो सरैया और कसेरिया गांव का मामला

Advertisement

दरअसल बल्दीराय थानाक्षेत्र के पीरो सरैया गांव की रहने वाली दुलारपति और कसेहिया गांव की रहने वाली सूर्यकली ने देहली बाजार स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक में शाखा प्रबंधक से शिकायत की है कि बीते 14 अक्टूबर 2020 को सुबह करीब साढ़े 10 बजे मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवक उनके घर पहुंचे। उन युवकों ने सूर्य कली पत्नी रामलौट और दुलारपति पत्नी दयाराम से किसान सम्मान योजना और पेंशन के रुपयों के जांच करने की बात कही। इसके बाद दोनों अज्ञात युवकों मशीन पर इनका फिंगरप्रिंट ले लिया और जानकारी दी कि आप लोगों पैसा अभी खाते में नही आया है। इसके बाद ये दोनों युवक मौके से चलते बने।

इनके जाने के बाद जब इन महिलाओं को शंका हुई तो इन्होंने बैंक जाकर अपने खाते की जानकारी ली। वहां पता चला कि दुलारपति के खाते से 8900 और सूर्यकली के खाते से 10 हज़ार रुपए निकाल लिए गए हैं। दोनों महिलाओं ने खाते से निकले पैसे की शिकायत शाखा प्रबंधक से की है। फ़िलहाल शाखा प्रबंधक ने लोगों से अनुरोध किया है कि किसी भी अपरिचित व्यक्ति को अपने खाते आधार कार्ड की जानकारी न दें, अन्यथा फ्रॉड कर लोग आपके खाते से पैसों की निकासी कर लेंगे।

Related posts

Chull News

इन्काउन्टर के डर से 50 हज़ार का इनमिया पहुंचा SP ऑफिस, किया सरेंडर

Chull News

कड़ाके की ठंड में इन बेजुबानों की मदद को सामने आये सर्वेश, लोग देने लगे उन्हें दुवा

Chull News

Leave a Comment