Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुलतानपुर

सूबे के स्वास्थ्यमंत्री जय प्रताप सिंह के प्रभार वाले सुल्तानपुर जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर और नर्स की लापरवाही के चलते बालिका ने तोड़ा दम। तीमारदारों ने किया हंगामा।

सूबे के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह सुल्तानपुर जिले के प्रभारी मंत्री हैं। लेकिन यहाँ की स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर और नर्स की लापरवाही के चलते आज एक बालिका की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद तीमारदारों ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते बालिका की मौत हुई है। वही हंगामे की सूचना मिलते ही प्रभारी सीएमएस मौके पर पहुंचे और बालिका की मौत के मामले डॉक्टर और स्टाफ नर्स को दोषी मानते हुये आलाधिकारियों को कार्यवाही के सूचित कर दिया है।

Advertisement

बताते चलें कि चांदा थानाक्षेत्र रेतवा देवाढ गांव की रहने वाली शिवांगी की तबियत खराब थी जिसके बाद परिजन उसे आज सुबह 6 बजे जिला अस्पताल ले आये। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शिवांगी को भर्ती कराया गया था। शिवांगी के तीमारदारों का आरोप है कि उसे सांस लेने में दिक्कत थी, लेकिन यहाँ के डॉक्टरों ने उसका ठीक से इलाज नही किया। जिसके चलते शिवांगी की मौत हो गई। इनका कहना है कि जिला अस्पताल के इमर्जेंसीय वार्ड का ये हाल है कि यहाँ ठीक से इलाज नही किया जा रहा।

वहीँ बालिका की मौत के बाद तीमारदारों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही प्रभारी सीएमएस डॉ सुधीर कुमार गोयल मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी माना कि इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉ आर धीरेंद्र और स्टाफ नर्स की लापरवाही के चलते शिवांगी की मौत हुई है। फिलहाल इस मामले में आलाधिकारियों को अवगत कराया गया है। ताकि इन पर कार्यवाही की जा सके।

 

Related posts

आपने देखा कि नही ,रमजान के पहले दिन कौन सा ग्रह चंद्रमा के बगल से गुजरा, अगर नही देखा तो देखिये चुल्ल न्यूज़।

Chull News

देखिये,डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में आरोपी विजय नरायन के जेल जाने पर उसकी पत्नी और अधिवक्ता का क्या है कहना।

Chull News

और जब अचानक आज ही पहुंच गए सीएम योगी आदित्यनाथ

Chull News

Leave a Comment