Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सुल्तानपुर-तीन दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची सांसद मेनका गांधी। सड़क हादसे में शहीद सैनिक के घर पहुंची सांसद मेनका। परिजनों को व्यक्त की शोक संवेदना। धम्मौर के रमैयापुर गांव में आंगनबाड़ी केंद्र का किया उद्घाटन। कल बरासिन गांव कृषि विज्ञान केंद्र की रखेंगी आधारशिला।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी आज शाम तीन दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची। इस दौरान वे सबसे पहले विकना गांव पहुंची जहां उन्होंने हाल में सड़क हादसे में शहीद हुये सैनिक हरिकेश यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त की। परिजनों को मेनका ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

इसके बाद में धंमौर क्षेत्र में रमैयापुर गांव पहुंची जहां मेनका गांधी आंगनबाड़ी केंद्र का शुभारंभ किया। साथ ही वहां वृक्षारोपण किया।

वहां से निकलने के बाद मेनका शास्त्री नगर आवास पर पहुंची जहां पहले से मौजूद लोगों की उन्होंने फरियाद सुनी। यहाँ भी व्यापारियों द्वारा उन्हें 5 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया। मेनका ने व्यापारियों को उनकी समस्यायों का जल्द से जल्द निदान करने का आश्वासन दिया।

कल सुबह भी मेनका आवास पर लोगों की समस्याएं सुनेगी उसके बाद वे बरासिन गांव में कृषि विज्ञान केंद्र का शिलान्यास करने के साथ साथ अन्य कई कार्यक्रमो में शामिल होंगी।

Related posts

देखिये क्यों ताजिया दफन करने जा रहे ताजदारो ने ताजिया दफन करने से कर दिया था।एसडीएम और पुलिस के समझाने के बाद ताजिया दफन करने को हुए राजी।जानिए पूरी वजह वीडियो खबर में।

Chull News

जानिए कहां हो गया करीब #डेढ़करोड़ का #PILOT #घोटाला,देखें वीडियो…

Chull News

पुलिस जीप से घायल महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, सदमें से चचेरी सास ने तोड़ा दम।

Chull News

Leave a Comment