Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

भूसे उपले और खरपतवार है इस अस्पताल की पहचान, देख कर आप भी रह जाएंगे दंग

स्वास्थ्य मंत्री के प्रभार वाले सुल्तानपुर जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था राम भरोसे है। जिन अस्पतालों को ग्रामीणों के इलाज के लिये वर्षो पहले बनवाया गया था अब उस अस्पताल को खुद ही इलाज की जरुरत है। मुख्य बिल्डिंग को छोड़ दिया जाय तो इस अस्पताल के बाकी कमरों में भूसे उपले और फसलों के खर पतवार रखे जा रहे हैं। अन्य कमरों में टूटी फर्श और बारिश में छत से पानी टपकना यहां आम बात है। पिछले 4 साल से यहां डॉक्टर की तैनाती ही नही है , कोरोना महामारी के दौरान आस पास के गांव में दर्जनों लोगों की इसके सिम्टम्स से मौत के बाद भी यहां केवल एक फार्मासिस्ट के भरोसे ही हज़ारों की आबादी के इलाज का जिम्मा है…..

Related posts

जिला एथलेटिक्स संघ ने किया बैठक का आयोजन। बैठक में KNIPSS के विभागाध्यक्ष डॉ प्रवीण कुमार सिंह सम्मानित। शारीरिक शिक्षा में उत्कृष्ठ कार्य करने पर हुआ सम्मान। जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप का भी आयोजन करेगा संघ। दिनांक 17.12.2021 से 18.12.2021 को होगा आयोजन। प्रतियोगिया में अंडर14,16,18,20 और सीनियर वर्ग की प्रतियोगिताएं होंगी आयोजित।

Chull News

सुल्तानपुर बिजली विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार, इन अधिकारियों के भरोसे है वैकल्पिक व्यवस्था, आप भी नाम पढ़कर हो जायेंगे हैरान

Chull News

जानिए कितने नये मिले कोरोना मरीज, कितना पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment