Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये आज कितने नये मिले कोरोना मरीज, देखिये कितने अभी भी कोरोना के एक्टिव केस

सुल्तानपुर- आज 5 नये मिले कोरोना मरीज , जिले में अब तक 14773 लोग हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित। अब तक 129 लोगों की कोरोना से हो चुकी है मौत, आज 14 व्यक्ति हुये कोरोना से स्वस्थ। अभी भी कोरोना के 163 एक्टिव केस।सीएमओ डॉ डी के त्रिपाठी ने की पुष्टि।

Advertisement

कृपया इस महामारी को हल्के में मत लें, हमेशा मास्क लगाए, सामाजिक दूरी यानि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, समय समय पर साबुन या सेनेटाइजर से हाथों को जरूर धुलें। खुद भी सतर्क रहें और दूसरों को भी सतर्क करें।

Related posts

पुरानी रंजिश में लाठी डंडों के बाद चली गोलियां,प्रधान पुत्र,कोटेदार समेत 4 घायल,पुलिस पड़ताल जारी

Chull News

आज भी कोरोना के 100 से ज्यादा मिले नये मरीज,देखिये अभी भी कितने हैं संक्रमित

Chull News

एमपी-एमएलए कोर्ट में पूर्व विधायक सोनू सिंह व उनके भाई मोनू सिंह से जुड़ी बेल कैंसिलेशन अर्जी पर बहस कल,टिकी सभी की निगाहें* *जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह ने दोनो भाइयो पर जमानत की शर्तों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनकी जमानत खारिज करने की दाखिल की है याचिका,करीब पांच महीने से चल रही है मामले में सुनवाई। ऊषा सिंह का आरोप है कि इलाहाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अपराध में संलिप्तता पाये जाने पर जमानत वापस ले सकने की शर्त रखकर दी थी जमानत। दोनो भाइयो पर कई मुकदमे दर्ज होने एवं मुकदमो की लगातार बढोत्तरी होने का है आरोप,फिलहाल दोनो भाई मुकदमो को राजनैतिक रंजिश का बता रहे परिणाम।

Chull News

Leave a Comment