Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

पुलिस के सामने दबंगों ने मतदान के दौरान की थी जमकर मारपीट,केस दर्ज,देखें मारपीट का लाइव वीडियो

सुल्तानपुर में बीते दिनों मतदान के दौरान हुई मारपीट ने मतदान स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। उस दौरान दबंगई का ये हाल था कि पुलिस ने सामने ही दबंगो ने विपक्षियों की जमकर पिटाई की। पीड़ित परिवार सुरक्षा की गोहार लगाता रहा, लेकिन लोग छुड़ाने के बजाय तमाशाबीन बने रहे। हलांकि कुछ सिपाहियों ने जाकर बीच बचाव किया तब जाकर कहीं मामला शांत हो सका। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दबंगों समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के मलिकपुर गांव का। इसी गांव में बीते 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय चुनाव के लिये मतदान हो रहा था। इस गांव की सीट सामान्य महिला के लिये आरक्षित थी। लिहाजा मौजूदा प्रधान अजय सिंह की माता राजपति सिंह यहां से प्रधान पद की प्रत्याशी थीं, अजय का बेटा अभिषेक सिंह इसी इलाके से वार्ड नम्बर 20 से जिला पंचायत सदस्य के लिये प्रत्याशी बना हुआ था। इसी गांव के रहने वाले जसवंत सिंह की पत्नी सारिका सिंह भी चुनाव मैदान में थी। आरोप है कि मतदान के दिन जसवंत सिंह का पूरा परिवार मतदान के लाइन में लगा हुआ था। इसी दरम्यान अजय सिंह अपने पुत्र और समर्थकों के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और लाइन में खड़े लोगों के साथ अभद्रता करने लगे। कुछ लोगों ने विरोध शुरू किया तो ये सभी मारपीट करने लगे और जमकर बवाल किया। इस दौरान जसवंत के परिवार वालों की जमकर पिटाई की गई। पीड़ित परिवार बचाव के लिये गोहार लगाता रहा, लेकिन मारपीट रोकने के बजाय लोग तमाशबीन बने रहे। बाद में कुछ पुलिसकर्मी सक्रिय हुये तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। इस मारपीट में अरुण, विनोद और साधना सिंह घायल हो गए। फिलहाल पीड़ित विनोद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं पीड़ित विनोद के अनुसार दबंग अजय सिंह की ओर से लगातार धमकियां दी रही है। फिलहाल पीड़ित विनोद ने डीएम,एसपी और रिटर्निंग ऑफिसर से पूरे मामले की शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

Related posts

जिला पंचायत की बैठक में MLA विनोद सिंह के तेवर हुये सख्त,CM योगी और प्रमुख सचिव से करेंगे शिकायत। जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में हुई थी बैठक

Chull News

देखिये किन मांगो को लेकर उग्र हुई महिलायें, आलाधिकारी भी लौटे बैरंग

Chull News

देखिए क्यों आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिलने जा रहे राज्यसभा सांसद एवं आप प्रवक्ता संजय सिंह

Chull News

Leave a Comment