Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

पुलिस के सामने दबंगों ने मतदान के दौरान की थी जमकर मारपीट,केस दर्ज,देखें मारपीट का लाइव वीडियो

सुल्तानपुर में बीते दिनों मतदान के दौरान हुई मारपीट ने मतदान स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। उस दौरान दबंगई का ये हाल था कि पुलिस ने सामने ही दबंगो ने विपक्षियों की जमकर पिटाई की। पीड़ित परिवार सुरक्षा की गोहार लगाता रहा, लेकिन लोग छुड़ाने के बजाय तमाशाबीन बने रहे। हलांकि कुछ सिपाहियों ने जाकर बीच बचाव किया तब जाकर कहीं मामला शांत हो सका। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दबंगों समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के मलिकपुर गांव का। इसी गांव में बीते 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय चुनाव के लिये मतदान हो रहा था। इस गांव की सीट सामान्य महिला के लिये आरक्षित थी। लिहाजा मौजूदा प्रधान अजय सिंह की माता राजपति सिंह यहां से प्रधान पद की प्रत्याशी थीं, अजय का बेटा अभिषेक सिंह इसी इलाके से वार्ड नम्बर 20 से जिला पंचायत सदस्य के लिये प्रत्याशी बना हुआ था। इसी गांव के रहने वाले जसवंत सिंह की पत्नी सारिका सिंह भी चुनाव मैदान में थी। आरोप है कि मतदान के दिन जसवंत सिंह का पूरा परिवार मतदान के लाइन में लगा हुआ था। इसी दरम्यान अजय सिंह अपने पुत्र और समर्थकों के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और लाइन में खड़े लोगों के साथ अभद्रता करने लगे। कुछ लोगों ने विरोध शुरू किया तो ये सभी मारपीट करने लगे और जमकर बवाल किया। इस दौरान जसवंत के परिवार वालों की जमकर पिटाई की गई। पीड़ित परिवार बचाव के लिये गोहार लगाता रहा, लेकिन मारपीट रोकने के बजाय लोग तमाशबीन बने रहे। बाद में कुछ पुलिसकर्मी सक्रिय हुये तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। इस मारपीट में अरुण, विनोद और साधना सिंह घायल हो गए। फिलहाल पीड़ित विनोद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं पीड़ित विनोद के अनुसार दबंग अजय सिंह की ओर से लगातार धमकियां दी रही है। फिलहाल पीड़ित विनोद ने डीएम,एसपी और रिटर्निंग ऑफिसर से पूरे मामले की शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

Related posts

KNIPSS में विधि संकाय एवं संविधान दिवस पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन। मुख्य अतिथि के रूप में अपर चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अपर शशी कुमार रहे मौजूद। प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता।

Chull News

जिन सरकारी वकील और पुलिस के जिम्मे है अपराधियों को सजा दिलाने की जिम्मेदारी, वही कर रहे छात्रों से पैसे हड़पने वालों को बचाने की तैयारी

Chull News

जानिये आज कितने नये मिले कोरोना मरीज, देखिये कितना पहुँचा आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment