Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

जिला पंचायत की बैठक में MLA विनोद सिंह के तेवर हुये सख्त,CM योगी और प्रमुख सचिव से करेंगे शिकायत। जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में हुई थी बैठक

जिला पंचायत की सामान्य बैठक में आज सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह पूरे रौ में दिखाई पड़े। जिला पंचायत से जुड़े अन्य विभागों की विभागाध्यक्षों के न आने विनोद सिंह न सिर्फ नाराजगी व्यक्त की बल्कि मुख्यमंत्री और पंचायती राज मंत्री से शिकायत तक करने की बात कह डाली। विनोद सिंह ने कहा कि जो भी विभाग यहां से जुड़े हैं बैठक में उनके विभागाध्यक्षों का आना जरूरी है। उन्होंने साफ कहा कि सदन से बढ़कर कोई नही है। उन्होंने ऑब्जर्वर को निर्देशित किया कि इसकी रिपोर्ट बनाकर डीएम को दें साथ ही सभी विधायकों को भी रिपोर्ट देने की बात कही। ताकि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और पंचायती राज मंत्री से की जाय।

दरअसल सुल्तानपुर में आज जिला पंचायत की सामान्य बैठक आयोजित की गई थी। जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में आयोजित इस बैठक में विधायक विनोद सिंह, सीताराम वर्मा, राजप्रसाद उपाध्याय,एमएलसी दिनेश चंद्रा सहित तमाम सदस्य शामिल हुए थे। बैठक के दौरान पिछली बैठक की कार्यवाही की समीक्षा की गई। साथ ही डीपी डीपी पोर्टल पर फैसिलियेटर क्रिएट करते हुये के ग्राम स्वराज पोर्टल पर वित्तीय वर्ष 2022-23 की परियोजनाएं अपलोड कराते हुये कार्ययोजनाओं की स्वीकृति पर विचार किया गया। वहीं अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में  विकास से संबंधित अन्य विषय भी उठाए गए।

Related posts

लग्जरी बस से बिहार ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद,पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पकड़ी गई।

Chull News

देखिये कहाँ विद्युत बिल बकाया होने पर काटने पहुंचे थे कनेक्शन, हो गया विवाद, दर्ज करानी पड़ी एफआईआर।

Chull News

जिले में फिर हुआ कोरोना विस्फोट। डेढ़ सौ से ज्यादा मिले कोरोना मरीज

Chull News

Leave a Comment