Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

प्रसिद्ध गायक धर्मेन्द्र पान्डे करेंगे बस स्टेशन हनुमान गढ़ी पर सुन्दर काण्ड का पाठ

*प्रसिद्ध गायक धर्मेन्द्र पान्डे करेंगे बस स्टेशन हनुमान गढ़ी पर सुन्दर काण्ड का पाठ*।

Advertisement

सुलतानपुर । बस स्टेशन हनुमान गढ़ी में नियमित पूजा-पाठ व साफ सफाई में सहयोग प्रदान हेतु शहर के वरिष्ठ समाजसेवियों व व्यापारियों की एक संयुक्त बैठक बढ़ैयाबीर में समाजसेवी डी पी गुप्ता के आवास पर सम्पन्न हुई ।
बैठक में बस स्टेशन हनुमान गढ़ी मन्दिर में 10 अप्रैल की सांय होने वाले श्री सुन्दर काण्ड में यथा उचित व्यवस्था हेतु सभी भक्तजनों ने यथाशक्ति सहयोग प्रदान करने का संकल्प लिया। कोविड नियमों का पालन करते हुए दिव्य सुन्दर काण्ड का पाठ शाम सात बजे प्रसिद्ध भजन गायक धर्मेन्द्र पान्डे व उनकी टीम द्वारा किया जायेगा।

बैठक के माध्यम से बस स्टेशन हनुमान गढ़ी पूजा समिति के सभी सदस्यों ने आह्वान किया कि समाज के हर तबके से हनुमान भक्त आगे आ कर हनुमान मंदिर के उद्धार के लिए सहयोग प्रदान करें । मंदिर और देवता किसी के भी मिल्कीयत नही होते हैं यदि किसी मंदिर में पूजा पाठ ठीक से नही हो पा रहा है तो सारी सोसाइटी की जिम्मेदारी है कि वे सब आगे आ कर उस मंदिर की देखभाल का दायित्व निभायें। इस अवसर पर पंडित परमानंद पांडेय ने सभी भक्तजनों को उक्त कार्यक्रम में आने का विडियो निमंत्रण जारी किया । बताते चलें कि बस स्टेशन हनुमान गढ़ी की सेवा में जनपद की अनेकों अग्रणी समाजसेवी संगठनों ने अपना योगदान देने हेतु स्वंय से आगे आकर संकल्प लिया है जो कि निम्न वत हैं —
1- काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच
2- गोमती मित्र मंडल
3- मानव अधिकार संरक्षण संस्था
4- श्री श्याम सत्संग मंडल
5- कल्पवृक्ष सेवा समिति
6- घर सुलतानपुर फाउंडेशन
7- मानव अधिकार सुरक्षा बोर्ड
8- पत्रकार एकता महासंघ फाउंडेशन
9- बृजरानी देवी वृद्ध गौ सेवा संस्थान
10- दैनिक सनशाइन समय समाचार पत्र परिवार
11- दैनिक स्वतन्त्र चेतना समाचार पत्र परिवार
12- केएमबी न्यूज़ परिवार
13- विश्व हिन्दू महासंघ
14- राष्ट्रीय सनातन महासभा
इस अवसर सर्वश्री अशोक कुमार कसौधन, दिनकर प्रताप सिंह, कुलदीप गुप्ता, अम्बरीष मिश्रा, नितिन मिश्रा, रवि सिंह, अंकित श्रीवास्तव, रवि सोनी, अरविंद कुमार द्विवेदी , डी पी गुप्ता आदि भक्त जन मौजूद रहे ।

Related posts

देखिये,बीती शाम हुई डॉक्टर की हत्या मामले में सपा के पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने क्या दिया बयान।लगाया जा रहा है कयास, कल मृतक डॉक्टर के परिजनों से मिल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

Chull News

#Sultanpur- किसान प्रदर्शन के दौरान एक दो नहीं-पूरे 60 प्रतीकात्मक शव हुये बरामद।पुलिस ने किया जब्त

Chull News

दरिंदों ने मासूम के साथ की हैवानियत, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Chull News

Leave a Comment