Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

प्रसिद्ध गायक धर्मेन्द्र पान्डे करेंगे बस स्टेशन हनुमान गढ़ी पर सुन्दर काण्ड का पाठ

*प्रसिद्ध गायक धर्मेन्द्र पान्डे करेंगे बस स्टेशन हनुमान गढ़ी पर सुन्दर काण्ड का पाठ*।

Advertisement

सुलतानपुर । बस स्टेशन हनुमान गढ़ी में नियमित पूजा-पाठ व साफ सफाई में सहयोग प्रदान हेतु शहर के वरिष्ठ समाजसेवियों व व्यापारियों की एक संयुक्त बैठक बढ़ैयाबीर में समाजसेवी डी पी गुप्ता के आवास पर सम्पन्न हुई ।
बैठक में बस स्टेशन हनुमान गढ़ी मन्दिर में 10 अप्रैल की सांय होने वाले श्री सुन्दर काण्ड में यथा उचित व्यवस्था हेतु सभी भक्तजनों ने यथाशक्ति सहयोग प्रदान करने का संकल्प लिया। कोविड नियमों का पालन करते हुए दिव्य सुन्दर काण्ड का पाठ शाम सात बजे प्रसिद्ध भजन गायक धर्मेन्द्र पान्डे व उनकी टीम द्वारा किया जायेगा।

बैठक के माध्यम से बस स्टेशन हनुमान गढ़ी पूजा समिति के सभी सदस्यों ने आह्वान किया कि समाज के हर तबके से हनुमान भक्त आगे आ कर हनुमान मंदिर के उद्धार के लिए सहयोग प्रदान करें । मंदिर और देवता किसी के भी मिल्कीयत नही होते हैं यदि किसी मंदिर में पूजा पाठ ठीक से नही हो पा रहा है तो सारी सोसाइटी की जिम्मेदारी है कि वे सब आगे आ कर उस मंदिर की देखभाल का दायित्व निभायें। इस अवसर पर पंडित परमानंद पांडेय ने सभी भक्तजनों को उक्त कार्यक्रम में आने का विडियो निमंत्रण जारी किया । बताते चलें कि बस स्टेशन हनुमान गढ़ी की सेवा में जनपद की अनेकों अग्रणी समाजसेवी संगठनों ने अपना योगदान देने हेतु स्वंय से आगे आकर संकल्प लिया है जो कि निम्न वत हैं —
1- काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच
2- गोमती मित्र मंडल
3- मानव अधिकार संरक्षण संस्था
4- श्री श्याम सत्संग मंडल
5- कल्पवृक्ष सेवा समिति
6- घर सुलतानपुर फाउंडेशन
7- मानव अधिकार सुरक्षा बोर्ड
8- पत्रकार एकता महासंघ फाउंडेशन
9- बृजरानी देवी वृद्ध गौ सेवा संस्थान
10- दैनिक सनशाइन समय समाचार पत्र परिवार
11- दैनिक स्वतन्त्र चेतना समाचार पत्र परिवार
12- केएमबी न्यूज़ परिवार
13- विश्व हिन्दू महासंघ
14- राष्ट्रीय सनातन महासभा
इस अवसर सर्वश्री अशोक कुमार कसौधन, दिनकर प्रताप सिंह, कुलदीप गुप्ता, अम्बरीष मिश्रा, नितिन मिश्रा, रवि सिंह, अंकित श्रीवास्तव, रवि सोनी, अरविंद कुमार द्विवेदी , डी पी गुप्ता आदि भक्त जन मौजूद रहे ।

Related posts

करोड़ो की जमीन का पट्टा घोटाला,हाईकोर्ट के निर्देशन में 90 दिन में है डीएम को निपटाना।डीएम व एसडीएम बल्दीराय समेत अन्य को याची बालवीर यादव ने हाईकोर्ट की याचिका में बनाया था पक्षकार,हाईकोर्ट ने शर्तो के साथ दिया निर्देश। बल्दीराय ब्लॉक,विद्युत ऑफिस समेत अन्य सरकारी भवनों से सटी करोड़ो बेशकीमती जमीन का पट्टा कर लाखो का खेल करने के आरोप से जुड़ा है मामला।जिम्मेदार अफसरों के जरिये अपेक्षित कार्यवाही न होने पर समाजसेवी बालवीर यादव ने ली हाईकोर्ट की शरण,अपने-अपने स्तर पर जिम्मेदारों ने नही दिखाई कोई रुचि।नायब तहसीलदार अमरनाथ पाल ने भी रिटायर होने के पहले पद का दुरुपयोग कर गलत तरीके से निपटा दिए कई दर्जन मुकदमे,हाईकोर्ट ने किया जवाब-तलब

Chull News

सुल्तानपुर जिलाधिकारी ने औचक निरीक्षण कर जानी गांव में चल रही सरकारी योजनाओं की हकीकत

Chull News

जेल में बंद दो कैदियों की मौत के मामले में न्यायिक जांच के आदेश,सीजेएम,एसडीएम और सीओ करेंगे जांच

Chull News

Leave a Comment